Indore Love Jihad: जिम ट्रेनर ने नाम बदलकर की शादी, प्रेग्नेंसी के बाद लड़की डॉक्टर के पास गई तब हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1878614

Indore Love Jihad: जिम ट्रेनर ने नाम बदलकर की शादी, प्रेग्नेंसी के बाद लड़की डॉक्टर के पास गई तब हुआ खुलासा

Love Jihad in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मुस्लिम लड़ने के अपना नाम बदलकर पहले लड़की से दोस्ती की और फिर झूठ बोलकर शादी कर ली. लड़की प्रेग्नेंट होने के बाद जब डॉक्टर के पास गई, तब इस मामले का खुलासा हुआ.

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जेहाद (Love Jihad in Indore) से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम लड़ने के अपना नाम बदलकर पहले लड़की से दोस्ती की और फिर झूठ बोलकर शादी कर ली. फिलहाल पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

लड़के ने गलत नाम बताकर की शादी

मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली एक युवती की मुलाकात एक पार्टी में एक जिम ट्रेनर से हुई थी, उस समय उसने अपना नाम गब्बर बताया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया. इसके बाद उन्होंने शादी भी कर ली. तब तक युवती को यह पता नहीं था कि आरोपी युवक मुस्लिम है.

लाइव टीवी

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अभी हाल ही में जब लड़की बीमार हुई और अपना अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची तो अल्ट्रा साउंड संचालक ने उससे उसके पति का आधार कार्ड मांगा. जब आरोपी युवक ने अपना आधार कार्ड दिया तब पता चला कि युवक मुस्लिम है. इससे युवती को पता चला कि युवक का नाम मुस्तफा है ओर उसने नाम बदलकर शादी की थी. इसके बाद युवती ने द्वारकापुरी पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

फिलहाल मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी थाने पर पहुंचे थे और जमकर हंगामा किया.

VIDEO

Trending news