झारखंड के CM हेमंत सोरेन को गाली-गलौज के साथ मिली धमकी, गोंदा थाना में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1926734

झारखंड के CM हेमंत सोरेन को गाली-गलौज के साथ मिली धमकी, गोंदा थाना में केस दर्ज

Jharkhand News:  इससे पहले भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को तीन बार धमकी मिले हैं. अब चौथी बार इमेल के माध्यम से धमकी मिली है. 

 

सीएम हेमंत सोरेन को मिली धमकी (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ई-मेल के जरिए अपशब्दों से भरी धमकी मिली है. इस ई-मेल के प्राप्त होने के बाद गोंदा थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है. इस बारे में रांची के सिटी एसपी सौरव ने जानकारी दी है.सिटी एसपी सौरव ने बताया कि आईपीसी की धारा 385 व 387 के तहत विक्रम गोधराई मुनेश्वर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुड़ गई है.

जानकारी के अनुसार, कर्नाटका के आईपी एड्रेस से झारखंड के मुख्यमंत्री को गाली-गलौज के भाषा में यह धमकी ईमेल के माध्यम से भेजा गया है. गोंदा थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक दीपक कुमार ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें- कटिहार: बारिश से अन्नदाता के अरमानों पर फिरा पानी, किसान सड़े-गले अनाज से चुन रहे हैं सही दाना
 
प्राथमिकी के अनुसार, दारोगा दीपक कुमार को 28 मई 2021 को जांच के लिए एक आवेदन प्राप्त हुआ था. यह आवेदन सेक्रेट्री टू सीएम को धमकी भरे ई-मेल से संबंधित था. धमकी भरा ई-मेल 25 मई को किया गया था. गोंदा पुलिस ने साइबर सेल से कराई जांच तो आरोपित का एड्रेस कर्नाटक का मिला.
 
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है, जब राज्य के सीएम सोरेन के खिलाफ किसी ने इस तरह की धमकी दी है. इससे पहले भी मुख्यमंत्री को तीन बार धमकी भरे पत्र प्राप्त हुए हैं.

Trending news