Kanpur: महिला टीचर और बॉयफ्रेंड का कारनामा, 10वीं के छात्र का कर दिया मर्डर..वजह चौंकाने वाली
Advertisement
trendingNow11938265

Kanpur: महिला टीचर और बॉयफ्रेंड का कारनामा, 10वीं के छात्र का कर दिया मर्डर..वजह चौंकाने वाली

CCTV: मामले में कुशाग्र की ट्यूशन टीचर और उसका मंगेतर शक के घेरे में है. कुशाग्र को रचिता नाम की टीचर पढ़ाती थी. आरोप है कि रचिता के मंगेतर प्रभात और उसके दोस्त अंकित ने मिलकर कुशाग्र की हत्या को अंजाम दिया है. सीसीटीवी से जो फुटेज मिले हैं उसमें बहुत कुछ साफ हो रहा है.

Kanpur: महिला टीचर और बॉयफ्रेंड का कारनामा, 10वीं के छात्र का कर दिया मर्डर..वजह चौंकाने वाली

Kanpur Murder Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर में कपड़ा व्यापारी के बेटे की मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कपड़ा व्यापारी मनीष कनोडिया के 17 साल के पुत्र कुशाग्र का शव फजलगंज स्थित एक अपार्टमेंट में मिला है. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि 17 साल के बच्चे के अपहरण के बाद हत्या का मामला बहुत ही दुखद है. परिजनों के द्वारा बताया गया था कि उनका बच्चा कोचिंग से वापस नहीं आया है और एक फिरौती का लेटर उनको प्राप्त हुआ है जिसके बाद पुलिस के अधिकारी पूरे मामले पर सघनता से जुटे हुए हैं.

टीचर और उसका मंगेतर शक के घेरे में
असल में इस मामले में बेहद चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. मामले में कुशाग्र की ट्यूशन टीचर और उसका मंगेतर शक के घेरे में है. कुशाग्र को रचिता नाम की टीचर पढ़ाती थी. आरोप है कि रचिता के मंगेतर प्रभात और उसके दोस्त अंकित ने मिलकर कुशाग्र की हत्या को अंजाम दिया है. सीसीटीवी से जो फुटेज मिले हैं उससे यह साफ दिख रहा है कि कुशाग्र को प्रभात ने रचिता के माध्यम से बुलाया है और कुशाग्र खुद से सीसीटीवी में प्रभात के पीछे जाता हुआ दिख रहा है.

फिरौती का लेटर घर पर भेजा
इसके बाद प्रभात उसे अपने घर ले जाता है और एक कमरे में जहां पर प्रभात और अंकित दोनों लोग जाते हुए दिखते हैं और लगभग साढ़े चार बजे से लेकर 5:15 तक के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद प्रभात ने दूसरे कमरे में जाकर शर्ट बदली है और घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को डाइवर्ट करने के लिए फिरौती का लेटर घर पर भेजा गया है.

आरोपी प्रभात ने कबूल किया
फिलहाल कानपुर पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले पर सघनता में जुटे हुए हैं. घटना से संबंधित सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. रचिता से पूछताछ में प्रभात का भी नाम आया. फिर दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी प्रभात ने कबूल किया कि कुशाग्र के टीचर से संबंधों की शक की वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर जल्द ही पुलिस फाइनल रिपोर्ट लेकर पेश हो सकती है.

Trending news