Zee Rozgar Samachar

दिल्ली: नौकरी का झांसा देकर अस्पताल में नाबालिग के साथ रेप, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. किसी जानकार के माध्यम से नाबालिग इस रेप के आरोपी से मिली थी.

दिल्ली: नौकरी का झांसा देकर अस्पताल में नाबालिग के साथ रेप, जानिए पूरा मामला
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के एक हॉस्पिटल की लैब में गुरुवार को नाबालिग से रेप की घटना सामने आई. 17 साल की पीड़िता ने लैब टेक्नीशियन पर बलात्कार का आरोप लगाया है. आरोपी ने नाबालिग को अस्पताल में बुलाया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें की दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर काम करने वाले एक लैब टेक्नीशियन राहुल वर्मा पर शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप करने का आरोप लगा है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसको अस्पताल में नौकरी दिलाने का वादा किया था इसीलिए उसे हॉस्पिटल बुलाया था. फिर अस्पताल की लैब में आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया. किसी जानकार के माध्यम से वो इस रेप के आरोपी से मिली थी.

ये भी पढ़े- पिता ने 40 हजार में किया ढाई साल की मासूम का सौदा, दिल्ली पुलिस ने ऐसे बचाया

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.