Corona के चलते नौकरी गई तो भतीजे को Kidnap कर मांग डाली फिरौती, भुवनेश्वर से गिरफ्तार; बच्चा बरामद

ओडिशा में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से एक व्यक्ति की नौकरी चली गई तो उसने ऐसी शातिर योजना बना डाली कि सब हैरान रह गए. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

Corona के चलते नौकरी गई तो भतीजे को Kidnap कर मांग डाली फिरौती, भुवनेश्वर से गिरफ्तार; बच्चा बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

केन्द्रपाड़ा (ओडिशा): ओडिशा में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से एक व्यक्ति की नौकरी चली गई तो उसने ऐसी शातिर योजना बना डाली कि सब हैरान रह गए. पुलिस ने बच्चे के अपहरण (Kidnapping) के आरोप में उसे गिरफ्तार किया है.

पिछले साल छूट गई थी नौकरी

पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति भुवनेश्वर की एक निजी कंपनी में कांट्रेक्ट पर काम करता था. पिछले साल कोरोना (Coronavirus) महामारी की वजह से उसकी नौकरी चली गई.सूत्रों ने बताया कि नौकरी जाने के बाद धन की कमी से परेशान दंपति ने कथित रूप से अपने बड़े भाई के बेटे के अपहरण (Kidnapping) की योजना बनाई. 

भतीजे का अपहरण कर छिपा दिया

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने भतीजे (Nephew) का अपहरण (Kidnapping) कर छिपा दिया. उसके बाद भाई को कॉल कर उसे छोड़ने के लिए 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी. खुद पर शक न हो, इसके लिए वह भाई के साथ शिकायत दर्ज करवाने थाने भी गया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: कारोबार में नुकसान हुआ तो किडनैपर बना व्यापारी, पुलिस ने फिल्‍मी अंदाज में पकड़ा

24 घंटे में दोनों की गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक बच्चे के अपहरण की शिकायत मिलने के 24 घंटों के भीतर दंपति को भुवनेश्वर (Bhubaneshwar) से गिरफ्तार कर लिया गया. उनके कब्जे से बच्चे को सुरक्षित मुक्त करा लिया गया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.