मेरठ लव जिहाद मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने आरोपी शमशाद को गिरफ्तार किया

यूपी (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में मां-बेटी की हत्या (Murder) कर शव को घर के अंदर दफनाने का सनसनीखेज मामला सामना आया है. गायब होने के बाद सहेली ने मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप शमशाद नाम के व्यक्ति पर है.

मेरठ लव जिहाद मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने आरोपी शमशाद को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: यूपी (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में मां-बेटी की हत्या (Murder) कर शव को घर के अंदर दफनाने का सनसनीखेज मामला सामना आया है. गायब होने के बाद सहेली ने मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप शमशाद नाम के व्यक्ति पर है. इसपर नाम बदलकर शादी का आरोप है.

मेरठ पुलिस ने ब्रह्मपुरी इलाके में एक मुठभेड़ में शमशाद को गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त शमशाद पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000/- रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. अभियुक्त की पत्नी को भी साक्ष्य छुपाने/मिटाने का दोषी पाते हुए वांछित बनाया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

शमशाद पर आरोप है कि उसने हिंदू नाम बदलकर प्रिया को अपने साथ रखा. शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी कशिश को पांच साल तक अपने साथ बतौर पत्नी बनाकर रखा. उसके बाद प्रिया को पता चला कि शमशाद विशेष संप्रदाय से जुड़ा हुआ है. इसी बात को लेकर प्रिया ने विरोध शुरू कर दिया. 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी की हत्या करने के बाद शव घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया.

VIDEO:

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.