बिहार : छात्रा ने DEO पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर सुसाइड की धमकी
Advertisement
trendingNow1391218

बिहार : छात्रा ने DEO पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर सुसाइड की धमकी

छात्रा ने आरोप लगाया कि जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में डीईओ ने उसके साथ छेड़छाड़ किया. इसके बाद उसने खुद को घर में कैद कर लिया है.

नाबालिग छात्रा ने छपरा के DEO पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप. (प्रतीकात्म तस्वीर)

पटना : बिहार के छपरा में एक नाबालिग छात्रा ने जिला शिक्षा पदाधिकारी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. साथ ही उसने प्रशासन को धमकी दी है कि अगर आरोपी डीईओ पर कार्रवाई नहीं होती है तो वह खुदकुशी कर लेगी. शिक्षा अधिकरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

  1. स्कूल की शिकायत लेकर जिला शिक्षा अधिकारी के पास गई थी छात्रा
  2. छात्रा ने डीईओ पर लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप
  3. इस घटना के बाद छात्रा खुद को घर में कैद कर ली है

छात्रा ने आरोप लगाया कि जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में डीईओ ने उसके साथ छेड़छाड़ किया. इसके बाद बच्ची ने खुद को घर में कैद कर लिया है. इस घटना के बाद छात्रा के परिजन भी काफी परेशान हैं. छात्रा ने बेइज्जती के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है.

पढ़ें- छात्रा ने JNU प्रोफेसर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोप है कि स्कूल की शिकायत लेकर छात्रा जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय पहुंची थी, जहां उसके साथ डीईओ ने छेड़छाड़ किया. छात्रा ने कार्रवाई नहीं होने पर सुसाइड की धमकी दी है. छपरा के शिक्षा पदाधिकारी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, इस मामले पर लोगों का कहना है कि जिन अधिकारियों पर देश के भविष्य को सवारने की जिम्मेदारी है उनके द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ अपने कार्यालय में छेड़छाड़ की घटना अत्यंत निंदनीय है.

पढ़ें- चलती बस में कंडक्टर ने की महिला यात्री से छेड़खानी तो सहेली ने कर दी चप्पल से पिटाई

पीड़ित छात्रा पानापुर थाना के मुरलीमठ की रहने वाली है, जो राजापटी स्थित लोकमान्य उच्च विद्यालय कुदरिया में पढ़ती है. छात्रा ने आरोप में कहा है कि स्कूल में पोशाक, साइकिल और छात्रवृत्ति की राशि उसे नहीं मिली है. इसी की शिकायत लेकर वह डीईओ के पास गई थी, जहां उसके साथ अधिकारी ने छेड़छाड़ किया.

Trending news