Gang Rape: 15 साल की नाबालिग से पार्क के अंदर दरिंदगी, 3 आरोपियों की तलाश में जुटी Police

Minor Girl Gang Raped In Park: मोबाइल छीने जाने के बाद जब पीड़िता ने उन तीनों का पीछा किया तो उन्होंने पार्क की एक सुनसान जगह पर युवती को पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया.

Gang Rape: 15 साल की नाबालिग से पार्क के अंदर दरिंदगी, 3 आरोपियों की तलाश में जुटी Police
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London Gang Rape) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 15 साल की एक नाबालिग लड़की से 3 दरिंदों ने पार्क के अंदर गैंगरेप किया. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

नाबालिग से गैंगरेप पर पुलिस ने क्या कहा?

माई लंदन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस (London Police) ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोपियों की पहचान उजागर की. पुलिस ने अपील की कि अगर किसी को भी पार्क में नाबालिग से गैंगरेप की घटना के बारे में कुछ भी जानकारी हो तो तुरंत पुलिस से संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- म्यांमार में जारी हिंसा पर भारत ने तोड़ी चुप्पी, संयुक्त राष्ट्र में दिया ये बयान

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते 22 मार्च को शाम करीब साढ़े 4 बजे नाबालिग बस से उतरी और पार्क के पास बनी एक बेंच पर बैठ गई. थोड़ी देर बाद उसके पास एक लड़का आया और अपनी बातों में उसे उलझा लिया. फिर उसके दो और साथी वहां आ गए. इसके बाद उन्होंने पीड़िता का मोबाइल छीन लिया और पार्क के अंदर भाग गए. 

उन्होंने आगे कहा कि मोबाइल छीने जाने के बाद जब पीड़िता ने उन तीनों का पीछा किया तो उन्होंने पार्क की एक सुनसान जगह पर युवती को पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. हमने पीड़ित बच्ची को विश्वास दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करेगी. वारदात के बाद से बच्ची बेहद डरी हुई है.

ये भी पढ़ें- 73 की उम्र में इस महिला को है जीवनसाथी की तलाश, मैट्रिमोनियल एड हुआ वायरल

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों आरोपी नाबालिग हैं. आरोपियों की उम्र 16-17 साल है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.