Uttar Pradesh: Modinagar में खेत से बरामद हुआ Delhi से किडनैप हुई 9 साल की मासूम का शव
Advertisement
trendingNow1855912

Uttar Pradesh: Modinagar में खेत से बरामद हुआ Delhi से किडनैप हुई 9 साल की मासूम का शव

Dead Body Found In Modinagar: दिल्ली पुलिस ने मेरठ और गाजियाबाद में रेड के दौरान 4 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने बताया कि बच्ची के शव को मोदीनगर में दफनाया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से 14 दिन पहले किडनैप हुई 9 साल की मासूम बच्ची का शव उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मोदीनगर में एक खेत से बरामद (Girl's Dead Body Found in Modinagar) हुआ है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

मोदीनगर में बरामद हुआ मासूम का शव

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, मासूम बच्ची बीते 13 फरवरी को अचानक लापता हो गई थी. जिसके बाद मासूम के परिजनों ने दिल्ली के कल्याणपुरी थाने में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई.

ऐसे पकड़े गए बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी

पुलिस स्टेशन में बच्ची के किडनैपिंग का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी को खंगाला और उनके हाथ एक अहम सुराग लग गया. जिसके बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) और मेरठ (Meerut) में रेड की.

ये भी पढ़ें- पति ने अपनी ही पत्नी को दे दी खौफनाक सजा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

दिल्ली पुलिस ने मेरठ और गाजियाबाद में रेड के दौरान 4 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने बताया कि बच्ची के शव को मोदीनगर में दफनाया है. इसके बाद पुलिस गाजियाबाद में मोदीनगर के भोजपुर पहुंची और बच्ची के शव को बरामद (Nine Year Old Girl's Dead Body Found in Modinagar) किया.

मासूम को क्यों किया गया था किडनैप

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि बच्ची को किडनैप (Nine Year Old Girl's Kidnapping) करके उसके परिवार से पैसे मांगने का प्लान था. लेकिन बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी. इससे किडनैपर्स के मंसूबों पर पानी फिर गया.

ये भी पढ़ें- 13 महीने के मासूम का गला काटकर छत से कूद गई मां, मचा हड़कंप

शुरुआती जांच में पता चला है कि किडनैपिंग के आरोपियों ने पैसे न मिलने की वजह से ही बच्ची की हत्या की और उसे खेत मे फेंक दिया.

LIVE TV

Trending news