Advertisement
photoDetails1hindi

Brutally Stabbed With Knife: युवक पर चाकू से किए कई वार, शरीर से निकालना पड़ा फेफड़ा

Brutally Stabbed With Knife: अमेरिका के टेक्सास से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां 24 साल के युवक को बेरहमी से चाकू से गोदकर मार डाला गया. वह इतने पर ही नहीं रुका. हत्यारे ने पीड़ित की पीठ और पैर समेत शरीर के कई अंगों पर घातक वार किए. हत्यारे ने चाकू से पीड़ित के शरीर पर इतने वार किए कि उसका फेफड़ा काटकर निकालना पड़ा.

युवक पर चाकू से घातक वार

1/5
युवक पर चाकू से घातक वार

जान लें कि टेक्सास में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो डेविन वहां जमीन पर पड़ा तड़प रहा था. जिसके बाद पुलिन ने आनन-फानन में उसे पास के अस्पताल में एडमिट करवाया. अस्पताल में तुरंत डेविन की सर्जरी की गई और जान बचाने के लिए उसके फेफड़े के टुकड़े को निकाल दिया गया. मृतक युवक की पहचान पुलिस ने डेविन ग्राहम के तौर पर की है. पुलिस के मुताबिक, हत्यारे ने डेविन के बाएं पैर, पीठ पर चाकू से कई वार (Brutally Stabbed With Knife) किए. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

डॉक्टरों ने ऐसे बचाई युवक की जान

2/5
डॉक्टरों ने ऐसे बचाई युवक की जान

डॉक्टरों ने बताया कि हमले में डेविन बुरी तरह से घायल हो गया था. लड़ाई में डेविन के फेफड़े में भी काफी गहरी चोट आई थी. उन्हें डेविन की जान बचाने के लिए सर्जरी करके उसके शरीर से फेफड़े को टुकड़े को बाहर निकालना पड़ा. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

पकड़ा गया हमला करने वाला आरोपी

3/5
पकड़ा गया हमला करने वाला आरोपी

गौरतलब है कि पुलिस ने डेविन पर हुए हमले के मामले में 21 साल के युवक यानान इवेन्स को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने डेविन के ऊपर जानलेवा हमला क्यों किया? (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

पुलिस ने आरोपी को ऐसे पकड़ा

4/5
पुलिस ने आरोपी को ऐसे पकड़ा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने डेविन पर हमला करने वाले की पहचान सीसीटीवी फुटेज की मदद से की. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी का चेहरा वारदात के वक्त रिकॉर्ड हो गया था. आरोपी ने वारदात वाले दिन लाल रंग ट्रैक सूट पहना हुआ था. एक गवाह ने भी आरोपी की पहचान कर ली है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

पीड़ित पर क्यों किया गया हमला

5/5
पीड़ित पर क्यों किया गया हमला

मौके पर मौजूद रहे चश्मदीद गवाह ने पुलिस को बताया कि ग्राहम और इवेन्स के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. जिसके बाद दोनों लड़ने लगे और इवेन्स ने चाकू निकाल लिया. फिर इवेन्स ने चाकू से कई वार ग्राहम पर किए. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

ट्रेन्डिंग फोटोज़