Delhi Police Pawri Tweet: 'ये हम हैं, ये हुक्का है और अब पावरी नहीं हो रही है'; दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट वायरल

Delhi Police Pawri Tweet: पावरी पर दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिल्ली पुलिस ने एक अवैध हुक्का-बार पार्टी पर छापा मारा और सीज किए गए हुक्का की फोटो के साथ ट्वीट किया. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट में लिखा कि ये हम हैं...ये हुक्का है...और अब पावरी नहीं हो रही है. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 08, 2021, 11:16 AM IST
1/5

दिल्ली पुलिस ने अवैध हुक्का पार्टी पर मारा छापा

Delhi Police Tweeted Pawri nahi ho rahi hai

देश की राष्ट्रीय राजधानी में अवैध तौर पर धड़ल्ले से चलाए जा रहे हुक्का बार पर दिल्ली पुलिस ने रविवार देर रात छापेमारी की. दिल्ली पुलिस ने मौके से बरामद हुक्का और नशे के सामान को सीज कर लिया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि हर पावरी सेहत के लिए अच्छी नहीं होती है. (फोटो साभार- ट्विटर @i_addl)

2/5

पावरी पर दिल्ली पुलिस का वायरल ट्वीट

Delhi Police Tweets on Pawri hukka bar

एडिशनल डीसीपी वेस्ट दिल्ली ने ट्वीट कर कहा, 'ये हम हैं...ये हुक्का है...और अब पावरी नहीं हो रही है. कुछ पावरी सेहत के लिए अच्छी नहीं होने के साथ-साथ अवैध भी होती हैं. राजौरी गार्डन एरिया से 24 हुक्का सीज किए.' (फोटो साभार- ट्विटर @i_addl)

3/5

हुक्का पार्टी से भारी मात्रा में नशे का सामान बरामद

Delhi Police seized twenty four hookah from rajouri garden

बता दें कि दिल्ली पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि राजौरी गार्डन में अवैध रूप से हुक्का पार्टी चल रही है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां एक बड़ी हुक्का पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी. फिर पुलिस ने 24 हुक्का को जब्त कर लिया. पुलिस ने हुक्का पार्टी से भारी मात्रा में नशे का सामान बरामद किया. (फोटो साभार- ट्विटर @i_addl)

4/5

हुक्का पार्टी में उड़ाई गईं कोविड नियमों की धज्जियां

Illegal hookah bar party in rajouri garden delhi

दिल्ली पुलिस के अनुसार, राजौरी गार्डन के रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से हुक्का पार्टी चल रही थी. वहां कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. लोग हुक्का पी रहे थे. पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा. (फोटो साभार- ट्विटर @i_addl)

5/5

देश की राजधानी में अवैध हुक्का पार्टी

Police Pawri Tweet seized twenty four hookah

गौरतलब है कि देश की राष्ट्रीय राजधानी में अवैध हुक्का पार्टी चल रही थी, लेकिन दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी से उसका भंडाफोड़ हो गया है. (प्रतीकात्मक फोटो- रॉयटर्स)