Advertisement
photoDetails1hindi

Noida: Wave Mall में सेक्स रैकेट का खुलासा, 28 युवक-युवतियां गिरफ्तार

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सेक्टर-18 स्थित वेव मॉल (Wave Mall) के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है.

 

स्पा सेंटर में सेक्ट रैकेट

1/5
स्पा सेंटर में सेक्ट रैकेट

नोएडा पुलिस ने सेक्टर-18 स्थित वेव मॉल (Wave Mall) के स्पा सेंटर (Spa Center) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. पुलिस ने स्पा सेंटर से 28 युवक-युवतियों को पकड़ा है. इनमें स्पा संचालक सहित छह युवक भी शामिल हैं. पुलिस ने स्पा सेंटर से तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं.

लगातार मिल रही थीं शिकायतें

2/5
लगातार मिल रही थीं शिकायतें

दरअसल, नोएडा पुलिस को पिछले काफी समय से सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल में आनंदा स्पा सेंटर में गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थीं. शिकायतों के आधार पर एक विशेष पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने बुधवार रात स्पा सेंटर पर छापेमारी की. 

 

नशीली दवाएं और आपत्तिजनक सामान बरामद

3/5
नशीली दवाएं और आपत्तिजनक सामान बरामद

छापेमारी के दौरान मॉल में अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने स्पा सेंटर से 14 युवक और 14 युवतियों को पकड़ा है. स्पा संचालक सुशील और उसका दोस्त व चार ग्राहक भी पुलिस के हत्थे चढ़ हैं. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से नशीली दवाओं सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं.

यह भी पढ़ें: 47 की Malaika Arora ने फिर शेयर की ऐसी Pics कि उड़ जाएंगे आपके होश

अन्य राज्यों से बुलाई जाती थीं लड़कियां

4/5
अन्य राज्यों से बुलाई जाती थीं लड़कियां

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि देह व्यापार के लिए दिल्ली और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों बुलाई जाती थीं. युवतियां प्रति ग्राहक 5 से 6 हजार रुपये वसूल करती थीं.

 

PITA के तहत होगी कार्रवाई

5/5
PITA के तहत होगी कार्रवाई

डीसीपी पुलिस कमिश्नरेट, जीबी नगर ने बताया, पुलिस को काफी समय से वेश्यावृत्ति शिकायतें मिल रही थीं इसके बाद हमने छापेमारी की. लड़कियों को रिहैबिलिटेशन सेंटर में भेजा जाएगा, जबकि ग्राहकों और स्पा मालिकों पर PITA के तहत कार्रवाई की जाएगी. (INPUT: ANI)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़