Advertisement
trendingPhotos2220992
photoDetails1hindi

सालों बाद एक फ्रेम में दिखे दीपक तिजोरी और पूजा भट्ट, दिए ऐसे पोज; पीछे खड़े देखते रह गए महेश भट्ट

Tipppsy Trailer Launch Photos: एक समय पर हिंदी सिनेमा पर छाए रहने वाले दिग्गज कलाकार दीपक तिजोरी इस समय अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'टिप्सी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसके ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू का मेला लगा. इस दौरान सभी स्टार्स काफी शानदार लुक और स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के अंदाज पर. 

'टिप्सी' का ट्रेलर लॉन्च

1/5
'टिप्सी' का ट्रेलर लॉन्च

90 के दशक में हिंदी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी 'टिप्सी' का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स और निर्देशक भी नजर आए. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशक महेश भट्ट भी अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ नजर आए. तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.  

मस्ती करते दिखे दीपक-पूजा

2/5
मस्ती करते दिखे दीपक-पूजा

'टिप्सी' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें से एक तस्वीर में सालों बाद पूजा भट्ट और दीपक तिजोरी साथ नजर आ रहे हैं. जहां फिल्म की पूरी टीम स्टेज पर पीछे खड़ी पोज देती नजर आ रही है तो वहीं, दीपक और पूजा उनके सामने स्टेज पर नीचे की और पैर लटकाए बैठे नजर आ रहे हैं और साथ में मस्ती कर रहे हैं. 90 के दशक में दोनों साथ में कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. 

साथ दिखे महेश, दीपक और पूजा

3/5
साथ दिखे महेश, दीपक और पूजा

इस फोटो में हिंदी सिनेमा के तीन बड़े दिग्गज निर्देशक और स्टार्स पोज देते नजर आ रहे हैं. जहां 'टिप्सी' के निर्देशक दीपक तिजोरी महेश भट्ट और पूजा भट्ट के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं, जिन्होंने येलो टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी कर रखी है. वहीं, महेश ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और सिंपल चप्पल कैरी किए नजर आ रहे हैं तो, पूजा भी ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पैंट और लाइट कलर ब्लेजर कैरी किए नजर आ ही हैं. 

साथ नजर आई पूरी स्टार कास्ट

4/5
साथ नजर आई पूरी स्टार कास्ट

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पूरी स्टार कास्ट एक साथ नजर आईं. इस दौरान फिल्म में नजर आने वाले हसीनाओं का भी खूब जलवा देखने को मिला, जिन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और अपनी दिलकश अदाओं से पैप्स का ध्यान खींची और फैंस का दिल जीत रही हैं. तस्वीर में  अलांकृता सहई, नताशा सूरी, कविता अरोड़ा, नाजिया हुसैन और सोनिया बिर्जे साथ नजर आ रही हैं. 

इस दिन होगी रिलीज

5/5
इस दिन होगी रिलीज

दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी इस 'टिप्सी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. ये फिल्म 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में दीपक तिजोरी के साथ अलांकृता सहई, नताशा सूरी, कविता अरोड़ा, नाजिया हुसैन और सोनिया बिर्जे मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. वहीं, अब फैंस इस रिलीज डेट के आने का इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़