कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाले 'जैश' के 3 ठिकाने, हथियार और गोला-बारूद बरामद
Advertisement
trendingNow1741791

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाले 'जैश' के 3 ठिकाने, हथियार और गोला-बारूद बरामद

अवंतीपोरा के त्राल इलाके में बुचू-कमला के जंगलों में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish e Mohammed) के तीन ठिकानों का पता लगा कर उन्हें नष्ट कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस ने कहा कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके में बुचू-कमला के जंगलों में आतंकी संगठन के आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया. इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी.

पुलिस ने कहा, 'सर्च ऑपरेशन के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के तीन ठिकानों का पता लगाया गया और उन्हें नष्ट कर दिया गया. ठिकानों से विस्फोटक और हथियार जब्त किए गए.'

ये भी पढ़े- UP: ATM गैंग के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

वहीं श्रीनगर के पंडच में 20 मई को हुए आतंकी हमले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने आतंकवादियों की सहायता करने वाले इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और चार वाहनों को जब्त कर लिया.

गिरफ्तार किए गए इस आतंकवादियों के मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

VIDEO

Trending news