पैसे न देने पड़े इसलिए रची लूट की झूठी कहानी, फिर आया ट्विस्ट; महिला समेत 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow12352649

पैसे न देने पड़े इसलिए रची लूट की झूठी कहानी, फिर आया ट्विस्ट; महिला समेत 3 गिरफ्तार

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में 21 लाख रुपए के लूट की झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में पुलिस ने एक महिला तथा उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है.

File Photo

UP Crime News: शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में 21 लाख रुपए के लूट की झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में पुलिस ने एक महिला तथा उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बृहस्पतिवार को बताया कि सदर बाजार थाना क्षेत्र के चिनौर की रहने वाली सोनम सक्सेना (32) ने हाल ही में अपनी एक जमीन बेची थी और पेशगी के तौर पर उसे 21 लाख रुपये मिले थे. SP सिटी ने ये भी बताया कि रजनीश मिश्रा नामक व्यक्ति वह धनराशि देने के लिये महिला पर दबाव बना रहा था. इसी बीच, महिला ने पुलिस से शिकायत की कि रविवार रात अज्ञात लोगों ने उसका 21 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया है.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की तो शिकायतकर्ता महिला सोनम पर ही शक हुआ. उससे पूछताछ की गयी तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, इस पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी तो उसमें मामला फर्जी पाया गया. महिला से पूछताछ पर वह बैग बरामद हुआ तो उसमें किताबें भरी पायी गयीं.

मीणा के मुताबिक सोनम ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रजनीश मिश्रा ने उसे जमीन खरीदकर दी थी और वह उसे बेचने से मिली रकम पर दावा कर रहा था. धनराशि उसे न देनी पड़े इसलिये महिला ने लूट की झूठी कहानी गढ़ी.

उन्होंने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसकी निशानदेही पर उसके साथियों शाकिब और कामरान को भी बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

मीणा ने बताया कि सोनम ने बैग छीनने का नाटक करने के लिये आरोपियों को 40 हजार रुपये देने की बात कही थी और पेशगी के तौर पर उन्हें आठ हजार रुपये दिये थे.

Trending news