बीजेपी नेता Shazia Ilmi ने पूर्व BSP MP अकबर अहमद डंपी पर लगाए गंभीर आरोप, शिकायत दर्ज
Advertisement

बीजेपी नेता Shazia Ilmi ने पूर्व BSP MP अकबर अहमद डंपी पर लगाए गंभीर आरोप, शिकायत दर्ज

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi)ने आरोप लगाया है कि 5 फरवरी को वो वसंत कुंज (Vasant Kunj) में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थीं, इसी दौरान पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी (Akbar Ahmed Dumpy) ने बदसलूकी कर दी.

 

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi) ने बसपा (BSP) के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी (Akbar Ahmed Dumpy) पर बदसलूकी क आरोप लगाया है. शाजिया इल्मी ने दिल्ली के वसंत कुंज साउथ थाने में अकबर अहमद डंपी के खिलाफ महिला से अपशब्द बोलने, धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है.

क्या है मामला

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi)ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि 5 फरवरी को वो वसंत कुंज (Vasant Kunj) में चेतन सेठ की पार्टी में शामिल हुई थीं वहां कई देशों (चिली, पैरागुए, Ecuador, कोस्टा रिका) के एम्बेसडर भी शामिल हुए थे. जिस वक्त वो चिली के राजदूत से अपने देश के लॉ को लेकर बात कर रही थीं उसी दौरान पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी  (Akbar Ahmed Dumpy) वहां पहुंच गए और बीजेपी (BJP) व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर अपशब्द बोलने लगे.

यह भी पढ़ें: Pieter Friedrich का भारत विरोधी 'साइड बिजनेस', RSS विरोध के नाम पर जुटा रहा चंदा

आपत्तिनजनक टिप्पणी

शाजिया इल्मी (Shazia Ilmi) का कहना है कि पार्टी में मौजूद लोगों ने पूर्व सांसद डिंपी को ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन वे फिर भी लगातार अपशब्द बोलते रहे. शाजिया इल्मी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि अकबर अहमद डंपी ने उनके खिलाफ सेक्सयुल रिमार्क भी किए. इसकी शिकायत शाजिया इल्मी ने CR पार्क थाने में दी थी लेकिन पार्टी की जगह वसंत कुंज थी इसलिए पुलिस में 7 फरवरी को शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

VIDEO

Trending news