ससुराल की जमीन हड़पने के लिए दामाद ने किया ये घिनौना काम, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1645038

ससुराल की जमीन हड़पने के लिए दामाद ने किया ये घिनौना काम, हुआ गिरफ्तार

यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी ससुराल की जमीन हड़पने के लिए साले और साली की हत्या करने की कोशिश की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

विनीत अग्रवाल, अमरोहा: यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी ससुराल की जमीन हड़पने के लिए साले और साली की हत्या करने की कोशिश की. ये युवक अपनी 13 साल की साली और 12 साल के साले को जंगल में ले जाकर हाथ पैर बांधकर मारपीट करते मोबाइल कैमरे में कैद हो गया. 

इसके बाद आदमपुर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. युवक का नाम योगीत त्यागी है. वह अपने साले और साली को बाजार के बहाने से गाड़ी में बैठाकर ले गया था.

लेकिन बाजार जाने की बजाय वह बच्चों को जंगल में ले गया और उनके साथ हत्या की मंशा से मारपीट करने लगा. इस दौरान बच्चों के चीखने पर आस-पास के लोग आ गए और उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दे दी. 

मामले में जानकारों का कहना है कि योगीत, अपने ससुराल की जायदाद को कब्जाना चाहता है इसलिए वह अपने साले और साली को मारना चाहता था. अब स्थानीय लोगों ने योगीत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

Trending news