सुशांत केस: ड्रग तस्करी का बॉलीवुड कनेक्शन, नामी अभिनेता की गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार
Advertisement

सुशांत केस: ड्रग तस्करी का बॉलीवुड कनेक्शन, नामी अभिनेता की गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग तस्करी (Drugs Smuggling) के आरोप में अफ्रीकन नागरिक Agisilaos Demetriades को गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग तस्करी (Drugs Smuggling) के आरोप में अफ्रीकन नागरिक Agisilaos Demetriades को गिरफ्तार किया है. यह इस मामले में अब तक 23वीं गिरफ्तारी है.

जानकारी के मुताबिक  Agisilaos Demetriades बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर की गर्लफ्रेंड का भाई है. Agisilaos Demetriades को दो दिनों तक के लिए NCB की हिरासत में भेजा गया है.  NCB ने उसके पास से चरस भी बरामद किया है. आरोप है कि Agisilaos Demetriades बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग पहुंचाने का काम करता था. 

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग तस्करी मामले में NCB अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें से रिया चक्रवर्ती को हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है और वे जेल से बाहर आ चुकी हैं. वहीं रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत समेत अन्य आरोपी अब भी जेल में हैं. माना जा रहा है कि अब ड्रग तस्कर Agisilaos Demetriades की गिरफ्तारी होने से ड्रग तस्करी मामले में कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं. 

LIVE TV

Trending news