Drugs देकर 3 लड़कियों से 7 बार Gangrape, नाबालिग समेत 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Drugs देकर 3 लड़कियों से 7 बार Gangrape, नाबालिग समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Three Girls Gangraped After Drugged: पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने लड़कियों को हाउस पार्टी में बुलाया था और वहां धोखे से ड्रग देकर उनको यौन हिंसा का शिकार बनाया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रिस्बेन (Brisbane) शहर में लड़कियों के साथ दरिंदगी की हैरान करने वाली वारदात हुई. इस घटना में 3 आरोपियों के साथ एक 16 साल का नाबालिग भी शामिल है. इन दरिंदों ने तीन लड़कियों को पार्टी में बुलाकर धोखे से ड्रग्स दी और बाद कथित रूप से गैंगरेप (Three Girls Gangraped After Drugged) किया.

पार्टी में 7 बार किया गैंगरेप

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, चारों पर आरोप है कि उन्होंने लड़कियों से 7 बार गैंगरेप (Three Girls Gangraped) किया. आरोपियों को शनिवार को ब्रिस्बेन कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें जमानत नहीं दी गई. कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद पकड़े गए आरोपी

गौरतलब है कि क्वीन्सलैंड पुलिस (Police) ने बीते गुरुवार को क्राइम एंड चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट के साथ साउथ ब्रिस्बेन में आरोपियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी (Raid) की और चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. बता दें कि आरोपियों उम्र 24 , 21, 20 और 16 साल है.

ये भी पढ़ें- 106 देशों के Facebook यूजर्स का डेटा हैकर्स के निशाने पर, हुआ बड़ा खुलासा

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने लड़कियों को हाउस पार्टी में बुलाया था और वहां धोखे से ड्रग देकर उनको यौन हिंसा का शिकार बनाया.

बता दें कि दिसंबर, 2020 में एक पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के अस्पतालों में भटकते रहे परिजन, 2 साल के मासूम की तड़पकर मौत

पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अपील की है कि अगर किसी को इस मामले के बारे में कोई भी जानकारी हो तो पुलिस के साथ जरूर शेयर करें.

VIDEO

Trending news