Australia: मां ने बच्चों के सामने काट दी उनके पिता का गर्दन, जांच में जुटी Police
Advertisement
trendingNow1874751

Australia: मां ने बच्चों के सामने काट दी उनके पिता का गर्दन, जांच में जुटी Police

Wife Stabbed Husband In Front Of Her Children: पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला ने जब अपने पति की गर्दन पर वार किया तब मौके पर उनके बच्चे भी मौजूद थे. महिला ने धारदार चाकू से अपने पति पर वार किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी (Sydney) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक मां ने बच्चों के सामने उनके पिता को बेरहमी से मौत के घाट (Wife Stabbed Husband In Front Of Her Children) उतार दिया. इलाके में हत्या की वारदात होने के बाद दहशत का माहौल है.

उस दिन क्या हुआ था?

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनी में ये घटना रविवार को दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर हुई. घर में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद महिला ने अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित की घर में तड़प-तड़प कर मौत (Wife Stabbed Husband In Front Of Her Children) हो गई. पीड़ित की उम्र 49 साल थी.

शुरुआती जांच में सामने आई ये बात

सिडनी पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ये मामला घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का दिखाई दे रहा है. पीड़ित के खिलाफ घरेलू हिंसा और पत्नी के साथ मारपीट के कई मामले दर्ज थे.

ये भी पढ़ें- सिरफिरे ने लाइब्रेरी में घुसकर खेली खून की होली, 7 लोगों को बनाया शिकार

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तक पीड़ित की मौत हो चुकी थी. वारदात के दौरान महिला भी घायल हो गई. इसके बाद महिला को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. अभी अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद महिला के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला ने जब अपने पति की गर्दन पर वार किया तब मौके पर उनके बच्चे भी मौजूद थे. महिला ने धारदार चाकू से अपने पति पर वार किया. पुलिस ने पीड़ित का शव उसके घर से बरामद किया.

ये भी पढ़ें- मासूम बच्चों पर भी नहीं आया रहम, मां ने 3 बच्चों को जहर देकर की खुदकुशी की कोशिश

सिडनी पुलिस का कहना कि आरोपी महिला के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हम शख्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आरोपी महिला के अस्पताल से डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news