Canada: सिरफिरे ने लाइब्रेरी में घुसकर खेली खून की होली, 1 की मौत; 6 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Canada: सिरफिरे ने लाइब्रेरी में घुसकर खेली खून की होली, 1 की मौत; 6 गंभीर रूप से घायल

Canadian Man Stabbed Woman To Death: वैंकूवर पुलिस ने कहा कि हम आरोपी के बैकग्राउंड की जानकारी खंगाल रहे हैं. हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

कनाडा में चाकूबाजी की घटना | फोटो साभार- रॉयटर्स

वैंकूवर: कनाडा पुलिस (Canada Police) ने वैंकूवर से एक ऐसे शख्स को रविवार को गिरफ्तार किया जिसने लाइब्रेरी के अंदर घुसकर चाकूबाजी की दिल दहला देने वाली वारदात को कथित रूप से अंजाम दिया. आरोपी के हमले में 1 महिला की मौत (Man Stabbed Woman To Death) हो गई और 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात

गौरतलब है कि जब ये घटना हुई तब पास में शॉपिंग एरिया के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में इसका वीडियो रिकॉर्ड हो गया. जिसमें आरोपी लोगों पर हमला करते हुए दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- भारत ने निभाई दोस्ती, होली पर पड़ोसी मुल्क नेपाल को दिया ये खास तोहफा

बता दें कि लाइब्रेरी में लोगों पर हमला करने वाले आरोपी का नाम यानिक है. उसकी उम्र 28 साल है. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

हमले में घायल लोगों की हालत गंभीर

हालांकि पुलिस ने पीड़ित महिला की पहचान उजागर नहीं की है. मृतका की उम्र करीब 20 साल थी. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं हमले में घायल हुए अन्य लोगों को वारदात के बाद आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- मासूम बच्चों पर भी नहीं आया रहम, मां ने 3 बच्चों को जहर देकर की खुदकुशी की कोशिश

आरोपी का बैकग्राउंड खंगाल रही पुलिस

वैंकूवर पुलिस ने कहा कि हम आरोपी के बैकग्राउंड की जानकारी खंगाल रहे हैं. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक वह ब्रिटिश कोलंबिया का रहने वाला है. हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को पहले से जानते थे. आरोपी ने ऐसा क्यों किया, उसकी मंशा क्या थी इसकी जांच भी की जा रही है.

LIVE TV

Trending news