नशे में मिली महिला, होश आने के बाद थाने में किया हंगामा; दांत और नाखून से लोगों को नोंचा

जब महिला पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो महिला ने उन पर हमला कर दिया. उसने एक महिला कांस्टेबल के हाथ पर दांत लगा दिया और अपने नाखूनों से एक अन्य महिला कांस्टेबल के गले को खरोच दिया.

नशे में मिली महिला, होश आने के बाद थाने में किया हंगामा; दांत और नाखून से लोगों को नोंचा
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद: एक महिला ने कथित तौर पर नशे की हालत में यहां एक पुलिस थाने में रविवार को हंगामा किया और दो महिला पुलिस कर्मियों पर हमला किया. पुलिस ने यह जानकारी है. यह घटना पॉश इलाके बंजारा हिल्स पुलिस थाने में हुई. पुलिस को बंजारा हिल्स रोड नंबर 10 पर मध्य रात्रि के करीब एक महिला एक पब के पास पड़ी हुई मिली. उसे पुलिस थाने लाया गया.पुलिस के अनुसार, महिला की पहचान लीजा के रूप में हुई. रविवार की सुबह महिला होश में आने के बाद पुलिस थाने से जाने की कोशिश करने लगी. महिला से उसके किसी परिचित के उसे लेने आने तक इंतजार को कहा गया तो वह नाराज हो गई.

उसने पुलिस कर्मियों को अपशब्द कहा और उन्हें धमकी दी. जब महिला पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो महिला ने उन पर हमला कर दिया. उसने एक महिला कांस्टेबल के हाथ पर दांत लगा दिया और अपने नाखूनों से एक अन्य महिला कांस्टेबल के गले को खरोच दिया.

महिला पुलिसकर्मियों ने आखिरकार उस पर काबू पा लिया. उसने पुलिस से कहा कि वह नागालैंड की रहने वाली है और माधापुर में एक सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी के लिए कार्य करती है.

पुलिस ने कहा कि महिला को उसके माता-पिता को सौंपा जाएगा.