Maharashtra: Policeman ने बंदूक की नोंक पर महिला से किया Rape, पीड़िता ने लगाई फांसी; Suicide नोट बरामद
Advertisement
trendingNow1859505

Maharashtra: Policeman ने बंदूक की नोंक पर महिला से किया Rape, पीड़िता ने लगाई फांसी; Suicide नोट बरामद

Policeman Rapes Woman At Gun Point: उस्मानाबाद पुलिस ने महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी हेड कांस्टेबल से पूछताछ कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

उस्मानाबाद: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद (Osmanabad) शहर से रेप (Policeman Rapes Woman At Gun Point) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक शादीशुदा महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली है. आरोप है कि एक पुलिसकर्मी ने महिला के साथ बंदूक की नोंक पर बलात्कार किया है.

  1. पुलिसकर्मी ने बंदूक की नोंक पर किया रेप
  2. रेप के बाद महिला ने की आत्महत्या
  3. हिरासत में लिया गया आरोपी हेड कांस्टेबल

बंदूक की नोंक पर महिला का बलात्कार

बता दें कि महिला के आत्महत्या (Woman Commits Suicide After Rape) करने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद किया है. जिसमें लिखा है कि पुलिसकर्मी ने बंदूक की नोंक पर पीड़िता के साथ रेप किया. जिसकी वजह से उसने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. माना जा रहा है कि खुदकुशी से पहले महिला ने यह सुसाइड नोट लिखा होगा.

जान लें कि पीड़ित महिला ने जिस पुलिसकर्मी पर रेप करने का आरोप लगाया है, उसका नाम हरिभाउ कोलेकर है. हरिभाउ महाराष्ट्र पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है.

ये भी पढ़ें- 70 साल की उम्र में बना दरिंदा, 8 साल की मासूम पर भी नहीं आई दया

आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

गौरतलब है कि पुलिसकर्मी की वजह से महिला की आत्महत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. उस्मानाबाद पुलिस (Osmanabad Police) ने आरोपी हेड कांस्टेबल हरिभाउ कोलेकर को हिरासत में ले लिया है. इस वक्त आरोपी हेड कांस्टेबल से पूछताछ की जा रही है.

रेप होने के बाद महिला ने की खुदकुशी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस्मानाबाद के हनुमान चौक इलाके में एक महिला ने खुदकुशी कर ली है. मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. जिसमें एक पुलिस हेड कांस्टेबल पर उसका रेप करने का आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- एक्शन में योगी सरकार: मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश समेत दो शार्प शूटर ढेर

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस टीम महिला के आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है. आरोपी हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है. दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news