संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पति समेत 5 के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1739910

संदिग्ध हालात में महिला की मौत, पति समेत 5 के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

मृतक महिला के भाई ने बताया कि शादी के समय से ही उनकी बहन के ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे. इस मामले में मृतका के पति, ससुर, सास, ननद और नंदोई के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हल्द्वानी गांव में ब्याही एक महिला की मंगलवार देर रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

अपर पुलिस उपायुक्त (Zone-3) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि नितिन शर्मा ने थाना ईकोटेक-3 में आज बुधवार को सुबह रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उनकी बहन पूजा उर्फ नंदिनी की शादी सचिन उर्फ मोनू के साथ साल 2014 में हुई थी.

उन्होंने बताया कि शादी के समय से ही उनकी बहन के ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे. अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोप है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने पूजा को फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़े- NIA ने हाई प्रोफाइल 'Love Jihad' केस में जाकिर नाइक समेत 2 पाकिस्तानियों को बनाया आरोपी

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पति सचिन, ससुर भृगुदत्त, सास सुधा, ननद पूजा और नंदोई राजीव के खिलाफ थाना ईकोटेक-3 में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

LIVE TV

Trending news