close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: महिला नहीं चुका पाई 50,000 की उधारी, तो पहले खंभे से बांधा और फिर...

इस दौरान किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला सामने आने के बाद तवारेकेरे पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को बचाया. 

VIDEO: महिला नहीं चुका पाई 50,000 की उधारी, तो पहले खंभे से बांधा और फिर...
पुलिस ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली: एक महिला को कर्ज अदा नहीं करने की सजा मिली, उसे बिजली के खंभे से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई. मामला यूपी या बिहार की नहीं, बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली इलाके का है, जहां एक महिला के साथ ये अमानवीय कृत्य किया गया. सड़क के किनारे महिला के साथ हो रही अमानवीय घटना को लोग देखते रहें. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सात लोगों के गिरफ्तार किया है. 

पीड़ित का नाम राजमणि बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, राजमणि अपनी बेटी के साथ बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक-दो साल से रह रही थी. घर का खर्च चलाने के लिए वह एक भोजनालय और एक चिट फंड व्यवसाय चला रही थी. उसने कुछ लोगों को 50,000 रुपये उधार लिए, उधारी का पैसा वापस नहीं दे पाने की वजह से गुरुवार (13 जून) को उन लोगों ने महिला को पकड़कर पेड़ से बांधा और मारपीट की.

 

 

उधारी देने वाले पिछले कई दिनों ने राजमणि के घर के चक्कर लगा रहे थे, जहां उन्हें ताला लगा मिलता था. गुरुवार को जब वह अपने घर लौटी, तो कुछ लोग उसके घर पहुंचे और घर से निकालकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया. आरोप है कि आरोपियों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट भी की.

इस दौरान एक शख्स ने अपने फोन पर वाक्या रिकॉर्ड कर, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला सामने आने के बाद तवारेकेरे पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को बचाया. पुलिस ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का दौरा किया, साथ ही पीड़ित और ग्रामीणों से बात की. पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है, जिन लोगों को इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.