दिल्ली में स्कूल अभी बंद होंगे या नहीं, आज होगा फैसला
Advertisement
trendingNow11158596

दिल्ली में स्कूल अभी बंद होंगे या नहीं, आज होगा फैसला

अगर कोरोना से स्थितियां खराब होती हैं, तो स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया जा सकता है. लेकिन अभी स्कूलों को बंद करने का कोई विचार नहीं है. वहीं, आज यानि कि 20 अप्रैल को दिल्ली सरकार और आपदा प्रबंधन की बैठक होनी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज स्कूलों को बंद करने या फिर बंद करने का फैसला लिया जा सकता है. 

सांकेतिक तस्वीर.

नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखकर चौथी लहर की आंशका भी जताई जाने लगी है. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पेरेंट्स चिंतित हैं और बच्चों को स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश में एक बार फिर से स्कूलों को बंद किया जा सकता है.

वहीं, बीते दिन प्रदेश के शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने कहा था कि राज्य में जहां भी कोरोना के मरीज मिले हैं, उन्हें अभी हॉस्पिटलाइज कराने की जरूरत नहीं पड़ रही है. राज्य सरकार की तरफ से नजर रखी जा रही हैं. स्कूलों को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की चुकी है. छात्रों की पढ़ाई प्रभावित न हो इसलिए स्कूलों को खोला गया है. 

हालांकि, अगर कोरोना से स्थितियां खराब होती हैं, तो स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया जा सकता है. लेकिन अभी स्कूलों को बंद करने का कोई विचार नहीं है. वहीं, आज यानि कि 20 अप्रैल को दिल्ली सरकार और आपदा प्रबंधन की बैठक होनी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज स्कूलों को बंद करने या फिर बंद करने का फैसला लिया जा सकता है. 

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना से स्थितियां सामान्य होने के बाद लगभग दो साल बाद स्कूलों को खोला गया है. लेकिन अब एक बार से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है, जिसके बाद से फिर से स्कूलों को बंद करने  की मांग की जा रही है.

 

Trending news