Sarkari Naukri 2022 Govt Jobs Live Update: इस दिन से MP में होंगे 5वीं-8वीं के एग्जाम, दिल्ली में नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पद खाली
Advertisement

Sarkari Naukri 2022 Govt Jobs Live Update: इस दिन से MP में होंगे 5वीं-8वीं के एग्जाम, दिल्ली में नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पद खाली

Sarkari Naukri 2022 Govt Jobs Live Update: मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 5वीं-8वीं कक्षा के बोर्ड एग्जाम की तारीखों को जारी कर दिया गया है. 

Sarkari Naukri 2022 Govt Jobs Live Update: इस दिन से MP में होंगे 5वीं-8वीं के एग्जाम, दिल्ली में नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पद खाली
LIVE Blog

नई दिल्ली: Sarkari Naukri 2022 Govt Jobs Live Update: दिल्ली कौशल एवं उद्यमिता विश्वविद्यालय (DSEU) द्वारा नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि CTET एग्जाम के नतीजों को भी जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं, इसी तरह की आज की एजुकेशन और जॉब्स (Education-Jobs Live Updates 2022) से जुड़ीं सभी खबरों के बारे में इस लाइव ब्लॉग में...

23 February 2022
13:00 PM

28 फरवरी से शुरू होगा मिड-डे मील
बिहार में कोरोना के दौरान स्टूडेंट्स को हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा 3 महीने का कैच-अप कोर्स शुरू किया जा रहा है. इस दौरान स्टूडेंट्स को मिड-डे मील की सुविधा भी प्रोवाइड की जाएगी, तीन महीने के कोर्स के दौरान बचे हुए सिलेबस की पढ़ाई पूरी होगी. 

12:58 PM

नेवी में 1531 पदों पर होंगी भर्तियां
इंडियन नेवी में ट्रेड्समैन (Skilled Tradesman) के 1531 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. एप्लीकेशन प्रोसेस आज से शुरू की जा चुकी है, इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट joinindiannavy.org पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. 

10:41 AM

UP कॉन्स्टेबल के 26382 पदों पर होंगी भर्तियां
उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल और फायरमैन के 26382 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. भर्ती के लिए एजेंसियों को 22 फरवरी 2022 तक डिटेल्स भेजने के लिए कहा गया, पहले 18 फरवरी तक डिटेल्स मांगी गई थीं. वहीं अब तीसरी बार डिटेल्स सबमिट करने की डेट बढ़ाई गई है. 

10:39 AM

MP में एक अप्रैल से होंगे 5वीं-8वीं के एग्जाम
मध्य प्रदेश में कक्षा 5वीं से 8वीं की वार्षिक परीक्षा की तारीखों को जारी कर दिया गया है. एग्जाम एक अप्रैल 2022 से शुरू होकर 9 अप्रैल 2022 तक चलेंगे. शिक्षा विभाग ने एग्जाम को लेकर गाइडलाइंस भी जारी कर दी है, बताया गया है कि एग्जाम ऑफलाइन मोड में आयोजित किए जाएंगे. 

09:27 AM

SAIL में निकलीं बंपर भर्तियां
स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited) द्वारा भिलाई स्टील प्लांट में कई पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. टेक्नीशियन अप्रेंटिस के कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी, कुल 35 पद खाली बताए गए हैं. इन पदों पर भर्ती के योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी sail.co.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. 

09:27 AM

DSEU में नॉन-टीचिंग स्टाफ के पद खाली
दिल्ली कौशल एवं उद्यमिता विश्वविद्यालय (DSEU) द्वारा नॉन-टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. 22 फरवरी 2022 को भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी हुआ है, इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.  

Trending news