NEET MDS 2023: नीट एमडीएस Exam फॉर्म के लिए एडिट विंडो ओपन, इस डेट तक करें करेक्शन
Advertisement

NEET MDS 2023: नीट एमडीएस Exam फॉर्म के लिए एडिट विंडो ओपन, इस डेट तक करें करेक्शन

NEET MDS Exam 2023: नीट मास्टर्स ऑफ डेंटल सर्जरी 2023 के लिए भरे गए एप्लीकेशन फॉर्म में बदलाव के लिए एडिट विंडो खोल दी गई है. यहां जानें कि कैंडिडेट्स फॉर्म में कौन-कौन से बदलाव कब तक कर सकेंगे.

NEET MDS 2023: नीट एमडीएस Exam फॉर्म के लिए एडिट विंडो ओपन, इस डेट तक करें करेक्शन

NEET MDS Exam 2023: नीट एमडीएस परीक्षा 2023 के लिए फॉर्म में करेक्शन के लिए नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) की ओर से एप्लीकेशन विंडो हाल ही में ओपन कर दी गई है. बता दें कि ऑनलाइन एप्लीकेशन करेक्शन विंडो मास्टर्स ऑफ डेंटल सर्जरी (MDS) के लिए पहले से ही भरे गए नीट (NEET) के आवेदन फॉर्म में हुई त्रुटियों को संशोधित करने के लिए ओपन की गई है. जो स्टूडेंट्स नीट एमडीएस 2023 (NEET MDS) में रजिस्टर्ड हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर जाकर आवेदन में करेक्शन कर सकते हैं.

5 फरवरी तक कर सकेंगे करेक्शन 
नीट एमडीएस 2023 एप्लीकेशन फॉर्म करेक्शन विंडो 2 फरवरी को दोपहर 3 बजे से ओपन हुई है. स्टूडेंट्स नीट एमडीएस एप्लीकेशन फॉर्म में 5 फरवरी 2023 तक बदलाव कर सकते हैं. 

नया आवेदन स्वीकार नहीं
नीट एमडीएस 2023 के लिए अब नए एप्लीकेशन फॉर्म पर विचार नहीं किया जाएगा. 
 
NEET MDS Exam 2023 एडमिट कार्ड
नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक 2 मार्च को होने वाली नीट एमडीएस परीक्षा के एडमिट कार्ड 22 फरवरी को जारी किए जाएंगे.

नहीं कर सकेंगे शुल्क भुगतान
नीट एमडीएस 2023 के लिए परीक्षा शुल्क का भुगतान करेक्शन विंडो के दौरान नहीं किया जा सकता. हालांकि, एनबीई के एक बयान के मुताबिक रिजर्व कैटेगरी में बदलाव के मामले में जरूरी शेष शुल्क और/या पीडब्ल्यूडी स्थिति का भुगतान करेक्शन विंडो के दौरान किया जा सकता है.

जानें क्या बदलाव कर सकेंगे
नीट एमडीएस परीक्षा 2023 के रजिस्ट्रेशन फॉर्म में दी गई सभी जानकारी और अपलोड किए गए डाक्यूमेंट्स में बदलाव किए जा सकते हैं. जबकि, कैंडिडेट अपने नाम, एग्जाम सिटी, राष्ट्रीयता, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी में बदलाव नहीं कर सकते. 

ये रही एप्लीकेशन करेक्शन प्रोसेस
एनबीई की ऑफिशियल वेबसाइट nbe.edu.in पर जाएं.
होमपेज पर ‘NEET MDS 2023’ लिंक पर क्लिक करें.
नए पेज पर NEET MDS - एप्लिकेशन लिंक पर क्लिक करें.
अब अगले पेज पर लॉगइन करके, यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें.
नीट एमडीएस एप्लीकेशन फॉर्म स्क्रीन पर दिखाई देगा.
जरूरी बदलाव करके फॉर्म जमा करें.

Trending news