मुंबई की सड़कों पर तापमान बढ़ाने निकलीं नोरा फतेही, कैमरे के सामने ही एडजस्ट करने लगीं ड्रेस
Advertisement

मुंबई की सड़कों पर तापमान बढ़ाने निकलीं नोरा फतेही, कैमरे के सामने ही एडजस्ट करने लगीं ड्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस के बारे में बात करें तो उनकी ये खूबसूरत ड्रेस काफी अपीलिंग लग रही थी. सामने की तरफ एक रिंग के सपोर्ट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस को सपोर्ट दिया गया था.

नोरा फतेही

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन PHOTOS में नोरा फतेही (Nora Fatehi) व्हाइट ड्रेस में पापाराजी के सामने पोज देती दिखाई पड़ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) जहां खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वहीं जब भी वह बाहर निकलती हैं तो पापाराजी उनका एक भी मोमेंट मिस नहीं करना चाहते हैं.

  1. रिवीलिंग ड्रेस में सड़क पर निकलीं नोरा फतेही
  2. कैमरा के सामने ही एडजस्ट करने लगीं ड्रेस
  3. नोरा के बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए दीवाने फैंस

कैमरे के सामने एडजस्ट की ड्रेस
हाल ही में सड़क पर जब पापाराजी ने व्हाइट ड्रेस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें क्लिक कीं तो इस बीच वह ओप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस जब नीचे खिसकने लगी तो उन्होंने कैमरा के सामने ही इसे किसी एडजस्ट किया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) कैमरा के सामने ही अपनी ड्रेस को एडजस्ट करने लगीं और ये तस्वीरें कैमरा में कैद हो गईं. मालूम हो कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनके नाम से ढेरों फैन पेज भी हैं.

न्यूड लिपस्टिक में ढा रही थीं कहर
नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस के बारे में बात करें तो उनकी ये खूबसूरत ड्रेस काफी अपीलिंग लग रही थी. सामने की तरफ एक रिंग के सपोर्ट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस को सपोर्ट दिया गया था. इसे लेकर कॉमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों में नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी दिलकश लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr. Sinha (@rishisinha25)

लगातार बढ़ रहा नोरा का दीवानापन
वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास इस वक्त काम की कोई कमी नहीं है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है और नोरा (Nora Fatehi) के दीवाने उनका कोई भी प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फिल्म भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. हालांकि इसे दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news