Taarak Mehta की बोल्ड बाला Nidhi Bhanushali करेगी 'Bigg Boss 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क
Advertisement

Taarak Mehta की बोल्ड बाला Nidhi Bhanushali करेगी 'Bigg Boss 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah/Bigg Boss 15: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में आने वाले कंटेस्टेंट के नामों की अटकलें तेज हो गई हैं. इस बार शो में कई नामी कंटेस्टेंट के आने की बात सामने आई है. 

रोनित रॉय, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के होस्ट किया जाने वाला 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) घर में प्रवेश करने वाले संभावित लोगों के बारे में अलग-अलग खबरें सामने आने लगी हैं. अभी तक कई लोगों के नामों पर अटकलें लगाई जा चुकी है. किसी के भी नाम पर कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है. अब ऐसी खबर आ रही हैं कि शो के लिए निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) और रोनित रॉय (Ronit Roy) को अप्रोच किया गया है. अभी तक दोनों की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

  1. रोनित रॉय बन सकते हैं शो का हिस्सा
  2. निधि भानुशाली का भी जुड़ सकता है बीबी से नाता
  3. कई कलाकारों का नाम आया सामने

रोनित रॉय बन सकते हैं शो का हिस्सा

बता जा रहा है कि रोनित रॉय से बातचीत चल रही है. रोनित रॉय (Ronit Roy) 'उड़ान', 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल और 'सैनिक' और 'हल्चुल' जैसी कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. रॉनित टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. उन्हें शो में एक प्रतियोगी के रूप में देखा जा सकता है.

निधि भानुशाली का भी जुड़ सकता है बीबी से नाता

IANS के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'सोनू' का किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) से भी संपर्क किया गया है. IANS के मुताबिक रुबीना दिलैक दोबारा बीबी हाउस में नजर आएंगी. बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि कुछ वक्त के लिए गेस्ट के तौर पर दिख सकती हैं. स्प्लिट्सविला' में आने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले सिम्बा नागपाल के भी 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में होने की संभावना है. सिम्बा नागपाल अब 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रहे हैं. इस शो से रुबीना का बी नाता है. वो इस शो में  'सौम्य सिंह' की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' की विनर भी रह चुकी हैं.

कई कलाकारों का नाम आया सामने

चल रही अटकलों की माने तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण कुंद्रा की भी शो में एंट्री हो सकते हैं. 'तुझसे है राब्ता' की अभिनेत्री रीम शेख के भी रियलिटी शो में नजर आने की संभावना है. इसके अलावा अर्जुन बिजलानी जो वर्तमान में 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रहे हैं, वह भी प्रतिभागियों में से एक हो सकते हैं. रिया चक्रवर्ती, सान्या ईरानी, माहिका शर्मा, मानव गोहली, टीना दत्ता, बरखा दत्त से भी बातचीत चल रही हैं. हालांकि शो में कौन होगा, यह अभी तय नहीं हुआ है.

'​​सोनू' को मिलता है बहुत प्यार

वैसे हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चाइल्ड एक्टर्स को लोग खूब पसंद करते हैं. दर्शकों ने इन बच्चों को बचपन से बड़ा होते देखा है. शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी '​​सोनू' को लोग बहुत प्यार करते हैं. आक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं. 

अब नहीं हैं शो का हिस्सा

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali का नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, पानी के अंदर खास दोस्त भी दिखा साथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news