close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर है इस 22 साल के मॉडल चर्चे, ऐसे वित्राग मेहता ने बनाई अपनी पहचान

वित्राग मेहता ने बिना किसी फार्मल डिग्री के ही अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन शुरू कर दी है. इतना ही नहीं फैशन और स्टाइल के दीवाने लड़के उन्हें इंस्टाग्राम पर खुद फॉलो कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर है इस 22 साल के मॉडल चर्चे, ऐसे वित्राग मेहता ने बनाई अपनी पहचान
वित्राग मेहता (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: फैशन और स्टाइलिंग एक ऐसा फील्ड है जिसमें अब मेन्स और बॉयज का कलेक्शन भी खूब एक्सप्लोर होने लगा है. ग्लैमर इंडस्ट्री में फीमेल मॉडल की मांग हमेशा से ज्यादा रही है लेकिन 21वीं सदी में अब इस फील्ड में लड़के भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. ऐसा ही एक नाम है 22 साल के मॉडल और फैशन ब्लॉगर वित्राग मेहता का. इतनी छोटी सी उम्र में वित्राग ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. 

वित्राग मेहता ने बिना किसी फार्मल डिग्री के ही अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन शुरू कर दी है. इतना ही नहीं फैशन और स्टाइल के दीवाने लड़के उन्हें इंस्टाग्राम पर खुद फॉलो कर रहे हैं. समर स्टाइल से लेकर विंटर के ट्रेंड्स तक वित्राग मेहता फैशन की हर छोटी-बड़ी बात से अपडेट रहते हैं. कॉमर्स डिग्री होल्डर वित्राग का पैशन है फैशन और इसके लिए वो काफी हार्ड वर्क करते हैं. 

Summer Style: इस सीजन जरूर ट्राई करें ये फैशन ट्रेंड, पराक्रम राना से लें टिप्स

अपने काम के बारे में बात करते हुए वित्राग ने कहा कि मुझे क्रिएटिवी दिखाने के लिए अपना एक स्पेस चाहिए और इसके लिए मैं काम कर रहा हूं. लेकिन इसे करियर बनाने के बारे में बताते हुए वित्राग ने कहा कि ये आसान नहीं था. अपने फैमिली बिजनेस को ठुकरा का वित्राग ने ऑफबीट जाकर काम करने की ठानी और आज उनकी मेहनत सफल होती नजर आ रही है. 

बता दें कि वित्राग मेहता ने तीन साल में ही फैशन इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. वित्राग की चाहत है कि वो सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी अपनी पहचान बनाने में सफल हों. 22 साल का ये लड़का इंटरनेशनल आइकन बनने की चाहत रखता है.