फैशन को पैशन बनाकर कमाया नाम, ऐसे श्याम त्यागी बने 'द स्टाइल मिरर'

फैशन आज सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं बल्कि ग्रोइनिंग करियर ऑप्शन भी बनता जा रहा है. फैशन डिजाइनर के अलावा ब्लॉगिंग भी एक तेजी से उभरता काम बनकर सामने आया है.

फैशन को पैशन बनाकर कमाया नाम, ऐसे श्याम त्यागी बने 'द स्टाइल मिरर'
श्याम त्यागी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फैशन आज सिर्फ एक इंडस्ट्री नहीं बल्कि ग्रोइनिंग करियर ऑप्शन भी बनता जा रहा है. फैशन डिजाइनर के अलावा ब्लॉगिंग भी एक तेजी से उभरता काम बनकर सामने आया है. इसी फील्ड में काम कर रहे फैशन ब्लॉगर श्याम त्यागी मेंस स्टाइलिंग को ट्रेंड बना रहे हैं. देश की तीन बड़ी मेट्रो सिटीज दिल्ली, बेंगलुरू और मुंबई में अपने काम से नाम कमा रहे श्याम को लोग द स्टाइल मिरर के नाम से भी जानते हैं. श्याम की इस वेब साइट में लड़कों को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की पूरी जानकारी आसानी से मिल जाएगी. 

तीन साल पहले श्याम ने बतौर पार्ट टाइम वर्क अपने पैशन को फॉलो करने की शुरुआत की थी. आज श्याम देश के चुनिंदा फैशन ब्लॉगर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. 

अमेरिकी टीवी शो में मुस्लिम ब्लॉगर ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिल रही शाबाशी

आईटी की जॉब के दौरान शुरू किया गया फैशन ब्लॉगिंग का काम अब श्याम के लिए फुल टाइम वर्क हो गया है. श्याम कहते हैं कि जब मैंने जॉब के साथ बतौर ब्लॉगर काम करना शुरू किया था तो मुझे पता था कि एक दिन ये मेरा फुल टाइम जॉब बना जाएगा. एक साल बाद ही मैंने अपनी जॉब छोड़कर अपने पैशन को अपना प्रोफेशन बना लिया. श्याम 'द स्टाइल मिरर' के जरिए यंगस्टर्स को फैशन ट्रेंड की जानकारी देते रहते हैं.