close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में 90 के दशक की राजनीति अब बड़े पर्दे पर, लालू सरकार पर बेस्ड होगी फिल्म

सौरव कुमार जल्द ही बिहार में 90 के दशक की राजनीति को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी में जुट चुके हैं और यह फिल्म पूरी तरह से लालू सरकार काल पर बेस्ड होगी.

बिहार में 90 के दशक की राजनीति अब बड़े पर्दे पर, लालू सरकार पर बेस्ड होगी फिल्म
अक्टूबर से झारखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न लोकेशन से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) के पटना के रहने वाले फिल्म निर्माता सौरव कुमार (Sourav Kumar) जल्द ही बिहार में 90 के दशक की राजनीति को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी में जुट चुके हैं और यह फिल्म पूरी तरह से लालू सरकार काल पर बेस्ड होगी. बता दें, सौरव कुमार की कंपनी आयुनो सेल्यूजीन प्राइवेट लिमिटेड वर्तमान में टेलीकॉम, एडवरटाइजिंग एजेंसी और आयूनो प्रोडक्शन टीवी रियल्टी शो और फिल्म निर्माण के लिए कार्य कर रही है. 

फिल्म में ये हो सकते हैं स्टार कास्ट
सौरभ ने आयूनो प्रोडक्शन के तहत पहले भी क्षेत्रीय टीवी रियलिटी शो का निर्माण किया है और अब वो हिंदी फिल्म से बतौर निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के निर्माता सौरभ व उनकी पत्नी व अभिनेत्री सीमा सिंह हैं. फिल्म के लेखक सागर झा ने इस फिल्म के लिए अभिनेता दीपराज राणा, मुकेश तिवारी, मुस्ताक खान, पंकज झा राजेश जैश, अनुपम श्याम को अनुबंधित कर लिया गया है और मुख्य भूमिका के लिए अभिनेता रितेश देशमुख, आर माधवन और सनी देओल से बातचीत अंतिम पड़ाव पर है. उम्मीद की जा रही है कि अक्टूबर से झारखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न लोकेशन से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. 

फिल्म का मुख्य आधार बिहार है
सौरभ ने बताया, 'यह फिल्म का मुख्य आधार बिहार है. 1990 के दशक के बिहार का स्वरूप दर्शकों को हमारे फिल्मों में देखने को मिलेगा, चूंकि मैं भी मूल रूप से बिहार से हूं तो मैं उस वक्त के बिहार से अच्छी तरह वाकिफ हूं. हमारी फिल्म में दर्शकों का संदेश के साथ-साथ मनोरंजन का भी ध्यान रखा गया है. मूलत: यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. मुझे विश्वास है कि मैं एक अच्छी फिल्म का निर्माण कर पाऊंगा जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें