Aamir Khan emotional: गरीबी के दिनों को याद कर भावुक हुए आमिर खान, रोते हुए बयां की ये तकलीफ
Advertisement
trendingNow11470597

Aamir Khan emotional: गरीबी के दिनों को याद कर भावुक हुए आमिर खान, रोते हुए बयां की ये तकलीफ

Mister perfectionist Aamir Khan: जब आमिर की उम्र करीब 10 साल थी तब पूरे परिवार पर मानों मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा था. उन्होंने कहा कि अब्बा पर काफी कर्ज था जिसके लिए उनको काफी फोन आते थे.

फाइल फोटो

Aamir Khan emotional in interview: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आमिर खान सबसे बड़े नामों में शुमार हैं. आमिर का फिल्मी करियर शानदार रहा है. उन्होंने उतार-चढ़ाव के साथ कई तरह के दौर अपनी जिंदगी में देखे हैं. आज उनको सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाले एक्टर्स में शुमार किया जाता है. हाल ही में आमिर ने एक इंटरव्यू दिया जहां वो बात करते हुए भावुक हो गए. इस दौरान अपनी पुरानी जिंदगी को याद करते हुए उन्होंने कई बातें साझा की.

आमिर ने किए कई खुलासे

इंटरव्यू में आमिर ने बात करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि उनकी शुरुआती जिंदगी काफी अमीरी में गुजरी है, तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं था. उनकी जिंदगी को लेकर आज भी लोगों में कई गलतफेहमी हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पिता हुसैन फिल्म निर्माता जरूर थे लेकिन वह कभी लग्जरी लाइफ नहीं जिएं. आमिर ने रोते हुए कहा कि उनके परिवार पर काफी कर्ज का बोझ था. जब आमिर की उम्र 10 साल के आस-पास थी तब पूरे परिवार पर मानों मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा था.

पिता को याद कर हो जाते हैं दुखी

बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि जब वह गरीबी के उन दिनों को याद करते हैं तो दुखी हो जाते हैं उन्होनें कहा कि अब्बा पर काफी कर्ज था क्योंकि फिल्म के टिकट ब्लैक में बिकते थे जिसकी वजह से फिल्म प्रोड्यूसर्स को उनका बकाया पैसा नहीं मिलता था. उन्होंने कहा कि अब्बा की फिल्म चलती जरूर थी लेकिन उनके पास पैसे की हमेशा कमी रही. इस वजह से उनको कभी-कभी पैसे की वसूली के लिए धमकी वाले फोन भी आते थे. इंटरव्यू के दौरान आमिर ज्यादा ही भावुक हो गए और बीच में ही उसे छोड़कर चले गए. इसके बाद जब वो नॉर्मल हुए तो वापस आएं. उन्होंने कहा कि उनके अब्बा ने फिल्म के लिए काफी कर्ज लिया हुआ था जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहते थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news