कभी संन्यासिनी बन गई थी आशिकी गर्ल' Anu Aggarwal, अब सेक्स को लेकर कह दी इतनी चौंकाने वाली बात
Advertisement
trendingNow11505649

कभी संन्यासिनी बन गई थी आशिकी गर्ल' Anu Aggarwal, अब सेक्स को लेकर कह दी इतनी चौंकाने वाली बात

1990 के दशक की चर्चित फिल्म ‘आशिकी’ से रातों रात स्टार बनीं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं.

कभी संन्यासिनी बन गई थी आशिकी गर्ल' Anu Aggarwal, अब सेक्स को लेकर कह दी इतनी चौंकाने वाली बात

1990 के दशक की चर्चित फिल्म ‘आशिकी’ से रातों रात स्टार बनीं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) के एक एपिसोड में नज़र आईं थीं, इसके साथ ही अनु ने एक इंटरव्यू भी दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा है कि वे अपनी लव लाइफ से पूरी तरह सेटिस्फाइड हैं. आपको बता दें कि अनु अग्रवाल ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘इसी बहाने’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, एक्ट्रेस को सही मायनों में पहचान 1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ से मिली थी. 
 

  1. अनु अग्रवाल 90 के दशक में सबसे उभरती हुई एक्ट्रेस थीं और उन्हें फिल्म आशिकी से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी.

प्यार का कॉन्सेप्ट बदलना चाहिए: अनु
बहरहाल बात करें, अनु द्वारा हाल ही में दिए इंटरव्यू की तो एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मेरी आशिकी को क्या हो गया ? मैं काफी खुले विचारों वाली महिला हूं, मैं शुरू से ऐसी ही हूं, सच कहूं तो मैं काफी ज्यादा खुले विचारों वाली महिला हूं. बात यदि प्यार की करूं तो कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या होने वाला है’. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि, ‘मुझे बच्चों से सबसे ज्यादा प्यार मिला, जो कि बहुत सच्चा और इनोसेंट है. प्यार की ज़रुरत मेरे लिए दूसरे तरीके से पूरी होती है और वो सेक्स नहीं है…वो तो कभी का ख़त्म हो गया…वो प्यार नहीं है.प्यार के कॉन्सेप्ट को बदलना चाहिए, इसका अनुभव छोटे से छोटे गेस्चर में भी किया जा सकता है’. 

संन्यासिनी बन गई थीं अनु 
आपको बता दें कि, अनु ने टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ को लेकर भी अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. एक्ट्रेस का आरोप था कि मेकर्स ने उनके कई शॉट्स को डिलीट कर दिया था. बताते चलें कि अनु अग्रवाल ने इसी साल नवंबर में दिए एक अन्य इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि वे साल 2001 में ही संन्यासिनी बन गई थीं.

Trending news