Monalisa ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, देखते ही बढ़ जाएंगी लोगों के दिल की धड़कनें!
topStories1hindi1479629

Monalisa ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, देखते ही बढ़ जाएंगी लोगों के दिल की धड़कनें!

Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेसेज बोल्डनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं. ऐसे में मोनालिसा (Monalisa) का नया लुक उनके फैंस की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ाकर रख सकता है. 

Monalisa ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, देखते ही बढ़ जाएंगी लोगों के दिल की धड़कनें!

Monalisa Sizzling Look: बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी की एक्ट्रेसेज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अपने बोल्ड अंदाज की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली भोजपुरी एक्ट्रेसेज में मोनालिसा का नाम काफी आगे है. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ ऐसी ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रही हैं.

लाल साड़ी में गजब ढा रहीं एक्ट्रेस

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने लाल साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो वाकई में काफी ज्यादा कातिलाना लग रही हैं. साड़ी (Saree) पहनकर मोनालिसा को अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. महज कुछ ही घंटों में मोनालिसा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ाकर रख दिया है. पहले आप भी मोनालिसा की इन बोल्ड तस्वीरों (Bold Photos) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक से बढ़कर एक हॉट पोज

सभी तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) को नए-नए पोज देते हुए देखा जा सकता है. लाल साड़ी के साथ फ्लावर स्लीव्ज वाला ब्लाउज भोजपुरी एक्ट्रेस पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. जो लोग मोनालिसा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, उनका तो आज दिन ही बन जाएगा. कमेंट सेक्शन को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि मोनालिसा को चाहने वाले लोगों की भरमार है. डार्क रेड लिपस्टिक की वजह से एक्ट्रेस का पूरा लुक काफी ज्यादा हॉट (Hot) लग रहा है. 

जबरदस्त है फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर मोनालिसा को 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि ये तस्वीरें मोनालिसा ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं. शेयर करने के थोड़ी ही देर बाद मानो कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आने लगी. कुछ लोग भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) को हॉट तो कुछ लोग बोल्ड कहते नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news