Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'रोवता बबुआ लेली पिठईया' रिलीज, Video वायरल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में साढ़े 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'रोवता बबुआ लेली पिठईया' रिलीज,  Video वायरल
Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'रोवता बबुआ लेली पिठईया' वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा जगत के युवा एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का जादू इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा हैं. इनका जब भी कोई गाना आता है तो धमाल मचा देता है. उनके वीडियोज के साथ-साथ दर्शकों से फिल्मों को भी अच्छा रिस्पांस मिलता है. ऐसे में अब एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ (Rowata Babuwa Leli Pithaiya) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और ये गाना तेजी से धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें- Pramod Premi Yadav की Bhojpuri Film 'गुप्त' का ट्रेलर रिलीज, ऐक्शन और रोमांस से लबालब

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में साढ़े 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इसे करीब 30 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं.

गाने को वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कल्लू एक शादीशुदा शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसके दो बच्चे हैं. वो अपनी पत्नी के साथ मेला घूमने का प्रोग्राम बनाते हैं कि उनकी बच्चे भी उनके साथ जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन वो बच्चों को समझाते हैं कि वे घर पर ही रुकें,ताकि एक्टर पत्नी के साथ टाइम स्पेंड कर सके. ये वीडियो काफी मजेदार और एंटरटेनिंग है.

यह भी पढ़ें- राकेश मिश्रा और पल्लवी गिरी ने मचाया बवाल, भोजपुरी गाना 'दरदिया आही रे माई' ने उड़ाया गर्दा

वीडियो मेकर्स की बात की जाए तो गाना ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका (Arvind Akela Kallu And Antra Singh Priyanka) ने गाया है. इसके लिरिक्स शुभम सिग्रीवाल ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वहीं, म्यूजिक वीडियो को एक्ट्रेस अनीषा पांडे और कल्लू पर फिल्माया गया है. इस सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह कुमार चंदन हैं. वीडियो का निर्माण मनोज मिश्रा ने किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.