Arvind Akela Kallu से बोली रितु सिंह धीरे से लगईह बटन 'Bolouj Cotton Ke H', हुआ धमाका
Advertisement
trendingNow11030623

Arvind Akela Kallu से बोली रितु सिंह धीरे से लगईह बटन 'Bolouj Cotton Ke H', हुआ धमाका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. कल्लू के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं.

Arvind Akela Kallu से बोली रितु सिंह धीरे से लगईह बटन 'Bolouj Cotton Ke H'

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. कल्लू के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं भोजपुरी में कल्लू और  रितु सिंह (Ritu Singh) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस का तड़का मानी जानेवाली रितु सिंह ( Ritu Singh) को उनकी अभिनय क्षमता की वजह से पसंद करनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. ऐसे में कल्लू और रितु सिंह की आवाज और दोनों की अभिनय कौशल ने  धमाल मचा दिया है. 

भोजपुरी के दर्शकों के लिए Aaryaa Digital के यूट्यूब चैनल पर फिल्म 'रब्बा इश्क़ ना होवे' (Rabba isq na hoye) का एक गाना  'ब्लाउज कॉटन के हs' (Bolouj Cotton Ke H) वायरल हो गया है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और रितु सिंह (Ritu Singh) ने गाया है. इस फिल्म में Arvind Akela(Kallu), Ritu Singh, Kanak Yadav, Mitthu Marshal, Harsh Thakur, Manoj Tiger मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 897,655  से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसको 3K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और  रितु सिंह (Ritu Singh) स्टारर फिल्म 'रब्बा इश्क़ ना होवे' (Rabba isq na hoye) को  Kanak Yadav ने प्रोड्यूस किया है. जबकि इसको डायरेक्ट Pramod Shastri ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey ने Samar Singh को लगाई फटकार, कहा 'चाटे लिपिस्टीक', मचा बवाल

फिल्म  'रब्बा इश्क़ ना होवे' (Rabba isq na hoye) के इस गीत 'ब्लाउज कॉटन के हs' (Bolouj Cotton Ke H) का संगीत Avinash Jha (Ghungroo) ने दिया है. फिल्म के इस गाने में  रितु सिंह की अदाएं और अरविंद अकेला कल्लू के साथ उनका रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news