VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल यादव की 'बागी' का ट्रेलर
Advertisement
trendingNow1571344

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल यादव की 'बागी' का ट्रेलर

फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा की मानें तो फिल्‍म कई मायनों में महत्‍वपूर्ण है.

20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बागी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा चुका है. फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा की मानें तो फिल्‍म कई मायनों में महत्‍वपूर्ण है. फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग और नया है. उन्‍होंने कहा कि कहानी टू गुड है. स्‍क्रीनप्‍ले बेहद सुलझा हुआ है. ऐसे में हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है. फिल्‍म में गाने भी काफी सुरीले हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना देगी. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है. बावजूद इसके इसमें फूहड़ता नहीं मिलेगी.

20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं. 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी. वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने भी अपनी उत्‍सुकता जाहिर की और कहा कि वैसे तो मेरे लिए सभी फिल्‍में खास होती हैं. लेकिन जहां तक बात फिल्‍म ‘बागी’ की है, तो इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया. मेरे किरदार इसमें बेहद सशक्‍त है. इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं. बता दें, 6 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जेआर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है. जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है. फिल्‍म रोमांटिक और पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, माया यादव, विनोद मिश्रा, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा और अयाज खान लीड रोल में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. म्‍यूजिक मधुकर आनंद, लिरिक्‍स कवि प्‍यारेलाल, आजाद सिंह व श्‍याम देहाती, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्‍शन हीरा यादव और डीओपी आर आर प्रिंस का है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news