Video: 'लूलिया गर्ल' निधि झा की की अदाओं के आगे प्रिया प्रकाश भी हो जाएंगी फेल
Advertisement
trendingNow1403474

Video: 'लूलिया गर्ल' निधि झा की की अदाओं के आगे प्रिया प्रकाश भी हो जाएंगी फेल

निधि पिछले साल एक्‍टर पवन सिंह के साथ ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म 'गदर' से नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला.

(फोटो साभार @nidhijha05/Instagram)

नई दिल्‍ली: पिछले दिनों मलयालम एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी फिल्‍म के एक गाने में आंखे क्‍या मटकायीं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लाइन लग गई. रातों रात प्रिया प्रकाश की अदाओं के लाखों फैन बन गए. लेकिन अब प्रिया प्रकाश को अपनी अदाओं से टक्‍कर दे रही हैं भोजपुरी की 'लूलिया गर्ल' एक्‍ट्रेस निधि झा. निधि, फिल्‍मों में तो अपने डांस से लेकर अपनी अदाओं से कई दिलों पर राज करती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में कुछ घंटों पहले ही निधि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

भोजुपरी फिल्‍मों में हीरोइनों की अपनी फैनफॉलोइंग एक्‍टर्स से बिलकुल भी कम नहीं है. चाहे एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह हों या फिर रानी चटर्जी, यह हीरोइनें सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स से काफी कनेक्टिड रहती हैं. ऐसा ही 'लूलिया गर्ल' से पहचानी जाने वाली भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली अदाकारा निधि झा भी करती हैं. निधि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रिया प्रकाश की तरह की आंखे मटकाती नजर आ रही हैं.

 

Trying something New

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on

 

 

New Addiction

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on

बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सम्मेलन में निधि झा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के सम्मान से सम्मानित किया गया. यह सम्मान निधि झा को देश की राजधानी दिल्ली में विश्व भोजपुरी सम्मेलन में दिया गया. निधि पिछले साल एक्‍टर पवन सिंह के साथ ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म 'गदर' से नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला. इन दिनों की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी वह फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनियां' में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news