अरविंद अकेला 'कल्लू' की इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बोलीं- बचपन में थी दब्बू लेकिन अब...'
topStorieshindi

अरविंद अकेला 'कल्लू' की इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बोलीं- बचपन में थी दब्बू लेकिन अब...'

सोनालिका की पहली फिल्म 'राजतिलक' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के बाद सोनालिका की तीन और फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं...

अरविंद अकेला 'कल्लू' की इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बोलीं- बचपन में थी दब्बू लेकिन अब...'

नई दिल्ली: ऐसा कई बार होता है कि जो बचपन में कम बोलने वाला और झिझकने वाला बच्चा होता है वह बड़ा होकर अपनी इन कमजोरियों के चलते कई काम नहीं कर पाता. लेकिन आगामी भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' की अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद ने अपनी इन्हीं कमजोरियों पर काबू पाकर खुद को मांझा है. अपनी फिल्म की रिलीज के पहले उन्होंने इस बात का राज खोला. 

सोनालिका को अपनी इस आगामी फिल्म 'राजतिलक' से बहुत उम्मीदें हैं. पत्रकार से अभिनेत्री बनीं सोनालिका कहती हैं कि वे बचपन में काफी दब्बू थीं और जल्दी किसी से बात नहीं करती थीं, लेकिन बाद में वह लोगों से खुलकर बात करने लगीं. पटना निवासी सोनालिका की पहली फिल्म 'राजतिलक' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के बाद सोनालिका की तीन और फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. 

सोनालिका ने कहा, "मैंने फिल्म दुनिया को नहीं चुना है, बल्कि भगवान ने मेरे लिए इसे चुना है." 

उन्होंने कहा, "संगीत और कत्थक नृत्य में डिप्लोमा हासिल करने के बाद मैंने पत्रकारिता को अपने करियर के रूप में चुना और एक चैनल में बतौर एंकर अपनी सेवा देनी शुरू कर दी. बाद में अभिनय के क्षेत्र की ओर बढ़ गई."  सोनालिका की पहली फिल्म राजतिलक में उनके विपरीत अरविंद अकेला कल्लू हैं. 

'राजतिलक' के बारे में उन्होंने कहा, "निर्माता प्रदीप के. शर्मा और अनिता शर्मा के सहयोग से निर्देशक रजनीश मिश्रा ने भव्य और लीक से हटकर एक फिल्म का निर्माण किया है, जिसमें एक्शन के साथ साथ पारिवारिक संवेदनाओं को भी दिखाया गया है. फिल्म में हर कलाकार ने अपना सौ प्रतिशत प्रदर्शन दिया है." 

बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू और सोनालिका प्रसाद के अलावा अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आएंगे. फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news