24 घंटे के अंदर इंटरनेट पर छाया अरविंद अकेला कल्लू का 'राज तिलक', देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1495738

24 घंटे के अंदर इंटरनेट पर छाया अरविंद अकेला कल्लू का 'राज तिलक', देखें VIDEO

ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे महज 24 घंटे में 3,84,160 बार देखा जा चुका है.

रिलीज हुआ कल्लू की नई फिल्म 'राज तिलक' का ट्रेलर (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'राज तिलक' का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल हो गया है. ट्रेलर की शुरूआत दंगे वाले सीन में भैया जी की एंट्री से होती है, जो गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गांव का राजा मानकर 'राज तिलक' भी करते हैं. ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि निर्देशक रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अलग तरीके की ही फिल्म बनाई है. यही वजह है कि ट्रेलर आउट होते ही वायरल हो रहा है और इसे महज 24 घंटे में 3,84,160 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. 

भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार
फिल्म 'राज तिलक' का ट्रेलर देखकर ये स्पष्ट हो जाता है कि इस बार रजनीश मिश्रा ने अपनी फिल्म का ट्रीटमेंट अलग ही ढंग से किया है. फिल्म 'राज तिलक' में साउथ की फिल्मों की झलक मिलने वाली है. एक्शन से लेकर कोरियोग्राफी तक में काफी नई चीजें नजर आने वाली है. वैसे भी इस फिल्म का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है. ऐसे में यह फिल्म का ट्रेलर उनकी उत्सुकता को बढ़ाने वाला है. सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा वाले इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की जोड़ी भी कमाल की लग रही है. 

समाज से जुड़ी है फिल्म की कहानी
इसके अलावा फिर से रजनीश मिश्रा ने भोजपुरी पर्दे के खलनायक अवधेश मिश्रा को सकारात्मक में किरदार में रखा है, जो ट्रेलर से पता चलता है. वहीं, भोजपुरी सिनेमा के सभी विलेन इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'राज तिलक' के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं. सह निर्माता अनिता शर्मा और पद्म सिंह हैं. प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि राज तिलक की कहानी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से कनेक्ट होंगे. सबों ने फिल्म में बेस्ट दिया है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेंगी, क्योंकि इस बार भी हमने फिल्म की कमान रजनीश मिश्रा के हाथों में सौंपी थी और वे इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक डायरेक्टर हैं. 

बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू और सोनालिका प्रसाद के अलावा अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आएंगे. फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news