Khesari Lal Yadav ने भाभी संग खेली ऐसी होली, Viral हुआ 'Devra Gal Misi Misi' का VIDEO

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस होली गाने को रिलीज हुए अभी महज एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन इस गाने को लेकर लोगों की दीवानगी काफी ज्यादा है.

Khesari Lal Yadav ने भाभी संग खेली ऐसी होली, Viral हुआ 'Devra Gal Misi Misi' का VIDEO
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों लगातार अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर कब्जा किए हुए हैं. जहां एक ओर वह अपनी फिल्मों से लोगों का प्यार जीत रहे हैं वहीं दूसरी ओर लगातार उनके नए-नए गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. अब उनका नया होली सॉन्ग 'देवरा गाल मिसि मिसि (Devra Gal Misi Misi)' भी वायरल हो रहा है.

एक हफ्ते में हुए 40 लाख व्यूज 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस होली गाने को रिलीज हुए अभी महज एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन इस गाने को लेकर लोगों की दीवानगी काफी ज्यादा है. गाने को सिर्फ 7 दिन में 40 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी (Speed Records Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. देखिए ये गाना...

इसे भी पढ़ें: Anil Kapoor ने Jackie Shroff से किया ऐसा मजाक, फैंस हो गए कंफ्यूज

गाने के वीडियो ने क्यों मचाया धमाल 

इस गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी लाल काफी एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं. जैसा कि गाने के टाइटल से भी साफ समझ आ रहा है कि गाने में देवर भाभी की होली को विषय बनाया गया है. इस प्यारे से रिश्ते को वीडियो में बखूबी दिखाया गया है.

गाने के बारे में जानिए 

इस सुपरहिट हो चुके गाने को सागर परदेशी (Sagar Pardeshi) ने लिखा है, इसका संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. इस गाने को सिर्फ यूट्यूब ही नहीं स्पोटीफाई, गाना, विंक, एपल म्यूजिक, अमेजन, डीजर, रेस्सो जैसे म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी सुना जा सकता है. 

इसे भी पढ़ें: Monalisa ने शेयर कीं दो लुक्स में PHOTOS, सोशल मीडिया पर ढाया कहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.