close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने इस VIDEO से आम्रपाली दुबे ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, 24 घंटे में 30 लाख लोगों ने देखा

फिल्म 'काजल' के इस गाने को मिल रहे रेस्पॉन्स से आदित्य मोहन काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं कि आम्रपाली दुबे के साथ काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा बन गया. 

अपने इस VIDEO से आम्रपाली दुबे ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, 24 घंटे में 30 लाख लोगों ने देखा
फिल्म 'काजल' के एक गाने का है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की बात ही निराली है, तभी तो उनका हर गाना मानो वायरल होने के लिए ही बनता है. एक बार फिर से उनका एक गाना 'पिया मेरा' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे नजर आए हैं. यह गाना निर्देशक ब्रजभूषण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काजल' का है. हालांकि, इस फिल्म में आम्रपाली का गेस्ट एपियरेंस ही हैं. लेकिन आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे का यह गाना खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका सिंह की आवाज में इस गाने को 24 घंटे में 30 लाख लोगों ने देखा. इस गाने को रामदेवन ने कोरियोग्राफ किया है. 

फिल्म 'काजल' का है गाना
फिल्म 'काजल' के इस गाने को मिल रहे रेस्पॉन्स से आदित्य मोहन काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं कि आम्रपाली दुबे के साथ काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा बन गया. मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने में हमारी केमेस्ट्री इतनी अच्छी होगी. लेकिन रामदेवन और ब्रजभूषण के निर्देशन में हमने वो किया, जो मैंने कभी सोचा नहीं था. आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए खास रहा. अब दर्शक न सिर्फ इस गाने को पसंद कर रहे हैं. हमारी केमेस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. मैं इससे सुपर एक्साइटेड हूं. अभी फिल्म का एक गाना आया है, बांकी गाने भी एक पर एक हैं. लेकिन आम्रपाली दुबे के साथ वाले इस गाने की बात ही कुछ और है. वैसे हमारी फिल्म भी बेहद अच्छी बनी है, इसलिए मैं दर्शकों से कहूंगा कि वे मेरी फिल्म काजल जरूर देखें. 

वैसे आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन स्टारर इस गाने के संगीतकार और गीतकार एस कुमार हैं. कोरियोग्राफर रामदेवन हैं. गाना द डिजिटल सिनेमा के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. वहीं, फिल्म 'काजल' में आदित्य मोहन के साथ काजल यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं और आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी ठुमके लगाती नजर आई हैं. निर्माता अदील अहमद हैं और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इपी शम्‍स का है. संकलन गोविंद दुबे ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें