close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय ने गाया अटल बिहारी वाजपेयी के लिए गाना, आप भी हो जाएंगे भावुक

रितेश ने लवली म्यूजिक वर्ल्ड के साथ मिलकर अटल जी के लिए एक गीत बनाया, जिसके बोल हैं 'पूरा देश नमन करता है'.

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय ने गाया अटल बिहारी वाजपेयी के लिए गाना, आप भी हो जाएंगे भावुक
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज किया जाएगा (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से सभी लोग शोक में हैं. सभी अपने-अपने तरीकों से वाजपेयी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वाजपेयी लम्बी बीमारी के बाद गुरुवार को एम्स में अपनी आखिरी सांसे ली. एक तरफ जहां बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारों ने अटल बिहारी वाजपेयी को अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर श्रद्धांजलि दी, तो वहीं भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अटल बिहारी वाजपेयी के लिए एक गीत बनाया और उस गीत को गाकर अटल जी के प्रति अपने सम्मान को व्यक्त किया.

आज किया जाएगा अटल जी का अंतिम संस्‍कार
रितेश ने लवली म्यूजिक वर्ल्ड के साथ मिलकर अटल जी के लिए एक गीत बनाया, जिसके बोल हैं 'पूरा देश नमन करता है'. रितेश पांडेय की यह गीत इमोशनल से भरी हुई है, जिसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज यानी शुक्रवार को नई दिल्‍ली के स्‍मृति स्‍थल में किया जाएगा. उनका पार्थिव शरीर उनके सरकारी आवास 6ए, कृष्‍णा मेनन मार्ग से बीजेपी मुख्‍यालय पहुंच चुका है. उन्‍हें उनके आवास पर गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इस दौरान बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद हैं और अटल जी के लिए नारे लगाए जा रहे हैं.

पीएम मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी मुख्‍यालय में मौजूद हैं. पीएम मोदी समेत अन्‍य नेताओं ने बीजेपी मुख्‍यालय में अटल जी के पार्थिव शरीर पर पुष्‍प चढ़ाकर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन कल शाम (गुरुवार) 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ. वाजपेयी को 11 जून 2018 को एम्स में भर्ती कराया गया था और डाक्टरों की निगरानी में पिछले नौ सप्ताह से उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी. दुर्भाग्यवश, उनकी स्थिति पिछले 36 घंटों में बिगड़ी और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें