VIDEO: 'गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...', Bhojpuri गाने ने दुनिया में मचाया हंगामा

भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...(Gori teri chunri lal lal re) काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: 'गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...', Bhojpuri गाने ने दुनिया में मचाया हंगामा
भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...(Gori teri chunri lal lal re) को रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने आवाज दी है.

नई दिल्ली: भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...(Gori teri chunri lal lal re) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक तरफ जहां हिट हिन्दी फिल्मों के गानों को Youtube पर पूरे साल में जितने Views मिलते हैं उससे कहीं ज्यादा इस गाने के Views करीब डेढ़ महीने में हो गए हैं. Wave Music के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर इस गाने को 8 जनवरी को अपलोड किया गया था, जिसे अभी तक करीब 40 लाख (39,511,525) बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं Gori teri chunri lal lal re गाने को और भी Youtube प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया है. उन जगहों पर भी इस गाने को 10 लाख से ज्यादा Views मिल चुके हैं.

गाने के बाकी के हिस्से में भी एक्टर एक्ट्रेस की तारीफ करता हुआ दिख रहा है, जिस पर एक्ट्रेस उसे कहती है कि वह बेकार में मस्का ना मारे. आखिरकार एक्ट्रेस कहती है कि यह उसका स्टाइल है. कुल मिलाकर गाने का भाव सामान्य है, लेकिन इसके बोल लोगों की जुबान पर चढ़ने वाले और कॉलेज के दिनों की यादें ताजा करने वाली है. 

इसी वजह से यह गाना गोरी तोरी चुनरी लाल-लाल रे...(Gori teri chunri lal lal re) गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. Gori teri chunri lal lal re गाना Youtube पर होने की वजह से दुनियाभर में देखा जा रहा है. भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले लोग मॉरीशस, वेस्टइंडीज के कई देश और अरब देशों में काफी तादाद में रहते हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें