close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर फिर से छाए पवन सिंह, रिलीज होते ही हिट हुआ यह VIDEO

पवन सिंह के गाने के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

इंटरनेट पर फिर से छाए पवन सिंह, रिलीज होते ही हिट हुआ यह VIDEO
पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह को इंटरनेट पर चाहने वालों की कमी नहीं है. इसलिए तो चाहे उनकी फिल्म की बात हो या फिर उनके किसी गाने का वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. पवन सिंह के गाने के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो उनकी ही फिल्म 'वांटेड' के एक गाने 'लागेलू हुनरी मुनरी' का है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को खुद पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है. 

19 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
1 जनवरी 2019 को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,910,280 बार देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमे 'राजा', 'लोहा पहलवान', 'मैंने उनको सजन चुन लिया' और 'शेर सिंह' प्रमुख हैं. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं. 

बता दें, पवन सिंह भोजपुरी जगत के एक ऐसे एक मात्र सुपरस्टार हैं, जिनकी हर फिल्मों में एक नया शानदार गेटअप देखने को मिलता हैं. अपनी गायकी और अभिनय से करोड़ों लोगों के दिलो अपनी खास जगह बनने वाले पवन अपनी गेटअप को लेकर भी आजकल चर्चाओं में बने रहते हैं. पिछले साल उन्होंने  कुछ ऐसी ही फिल्में की हैं, जिनमें 'वांटेड', 'बॉस', 'इश्क पर जोर नहीं', 'राजा' और 'मां तुझे सलाम' मुख्य रूप से शामिल हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें