VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर छा गया निरहुआ और आम्रपाली का यह भोजपुरी गाना
topStorieshindi

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर छा गया निरहुआ और आम्रपाली का यह भोजपुरी गाना

‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म थी, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला.

VIDEO: रिलीज होते ही YouTube पर छा गया निरहुआ और आम्रपाली का यह भोजपुरी गाना

नई दिल्ली: जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई. ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म थी, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. इसी बीच फिल्म का एक गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' कुछ 12 घंटे पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया जा गया है.

लोगों को पसंद आ आई फिल्म
Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 21,624 बार देखा जा चुका है, जिसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा लि और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक-निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं. तो आप भी देखिए 'जय वीरू' का यह गाना-

बता दें, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे. पिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला थे और डीओपी प्रकाश का था. म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप और आर्ट शेरा का था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news