close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTube पर फिर छाई यह नई भोजपुरी जोड़ी, काफी पसंद किया जा रहा है यह VIDEO

इस फिल्म को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और एंटरटेन भी करेगी.

YouTube पर फिर छाई यह नई भोजपुरी जोड़ी, काफी पसंद किया जा रहा है यह VIDEO
14 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 278,496 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूटयूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी जल्द ही रितेश पांडे के साथ गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा लि प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ में नजर आने वाली हैं. इसी क्रम में इस फिल्म का एक गाना हमरो रे मनवा में यशी फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 14 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 278,496 बार देखा जा चुका है. हाल में काजल ने बताया कि यह फिल्म उन्हें बेहद एक्साइटेड करता है, क्योंकि सुब्बा राव गोसांग निर्देशित इस फिल्म में उनकी जोड़ी सुपरहिट सिंगर रितेश पांडेय के साथ बनाई गई है. पहली बार काजल इस फिल्म के जरिए रितेश पांडेय के साथ पेयर के रूप में नजर आने वाली हैं. 

चुलबुली किरदार में हैं काजल राघवानी
इसको लेकर काजल ने कहा भी कि रितेश पांडेय के साथ जोड़ी को लेकर वे उत्साहित हैं और वे चाहती हैं कि लोग उनकी जोड़ी को पसंद करे और ब्लेसिंग दे. वे कहती हैं कि रितेश काफी शांत स्वभाव के इंसान है. हम ठीक से घुले मिले नहीं. हमारी ज्यादा बातें नहीं होती थीं, लेकिन काम भर बातें तो हो ही जाती थीं. काजल ने रितेश के बारे में कहा कि वे बेहद अच्छा गाते हैं. मैंने उनके दो गाने सुने हैं. मुझे लगता है अभी इंडस्ट्री में तीन स्टार हैं. रितेश चौथे हो सकते हैं. काजली इस फिल्म में अपनी किरदार की तरह चुलबुली तो हैं ही. तभी तो जब उनसे फ़िल्म के निर्देशक सुब्बा राव के बारे पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए सुब्बा राव गोसांग को इरिटेटिंग बता दिया. काजल ने मजाक में कहा कि वे बहुत इरिटेट करते थे. बिना काम के सेट पर बिठा देते थे, जो मुझे पसंद नहीं आती थी. इसलिए मैं उन्हें घूरती भी थी. हालांकि काजल ने ये भी कहा कि सुब्बा राव के साथ काम कर के वे खुश हैं और खुद को लकी मानती हैं कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने मुझे बेहद स्पोर्ट भी किया. 

गौरतलब है इस फिल्म को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. वे कहते भी हैं कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ भोजपुरी माटी की अपनी कहानी है, जो दर्शकों को कनेक्‍ट करेगी और एंटरटेन भी करेगी. फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘काशी विश्‍वनाथ’ एक बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है. इसका फर्स्‍ट लुक लोगों को आकर्षित करता है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें