YouTube पर छाया पवन सिंह का VIDEO, मधु शर्मा के साथ मचाया जबरदस्त धमाल
Advertisement
trendingNow1553811

YouTube पर छाया पवन सिंह का VIDEO, मधु शर्मा के साथ मचाया जबरदस्त धमाल

पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. यह वीडियो पवन सिंह की फिल्म 'चैलेंज' का है, जो इन दिनों तेजी से यूट्यूब पर देखा जा रहा है.

20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. पिछले महीने रिलीज हुई पवन सिंह की इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है. इसी बीच पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. यह वीडियो पवन सिंह की फिल्म 'चैलेंज' का है, जो इन दिनों तेजी से यूट्यूब पर देखा जा रहा है. 

20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,097,451 बार देखा जा चुका है. बता दें, पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने बिहार के सिनेमाघरों में बम्पर ओपेनिंग ली थी. अब तक इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है. काफी दिनों बाद एक साथ आई पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी लुभा रही है. साथ ही साथ आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह का स्पेशल सांग भी दर्शकों का मन मोह लेता है. बाकि फिल्म के सभी कलाकारों का जीवंत अभिनय बहुत पसंद आ रहा है. 

उल्लेखनीय है कि अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किए जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news